logo-image
लोकसभा चुनाव

Ananya Pandey break up : 2 साल बाद हुआ आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप ? करीबी दोस्त ने दी कन्फर्मेशन

एक बातचीत के दौरान आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के एक दोस्त ने बताया, 'उनका करीब एक महीने पहले ब्रेकअप हो गया था.

Updated on: 05 May 2024, 02:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट करने की खबरों में हैं. हाल ही में खबर आई है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कपल  का ब्रेकअप करीब एक महीने पहले हुआ है. दोनों के ब्रेकअप की खबर से उनके दोस्त भी हैरान हैं. दोनों स्टार्स के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि दोनों का ब्रेकअप एक महीने पहले ही हुआ है.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप

मीडिया से बातचीत के दौरान आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के एक करीबी दोस्त ने कंफर्म किया करीब एक महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वे दोनों साथ में बहुत अच्छे से रहते थे. लेकिन ब्रेकअप की बात से हम सभी को एक झटका दिया. वे दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुशी से रहते थे. आगे बातचीत में सूत्र ने यह खुलासा किया कि अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है. भले ही वह आहत हो. वह अपने नए दोस्त के साथ समय बिता रही है. आदित्य भी स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहा है.

ब्रेकअप की खबर से फैंस में निराशा 

आदित्य और अनन्या के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है, हालांकि ये कपल पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा था। पिछले महीने एक्ट्रेस के पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनके पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। खबरों की मानें तो दोनों दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं ब्रेकअप की खबरों पर दोनों स्टार्स चुप हैं।