logo-image
लोकसभा चुनाव

Ayan Mukerji-Raha Kapoor: राहा को लेकर घूमने निकले चाचू अयान मुखर्जी, पैपराजी को देख भाग निकले

सोशल मीडिया पर राहा का ये क्यूट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें राहा अपने घुंघराले बालों से खेलती नजर आ रही हैं.

Updated on: 05 May 2024, 05:57 PM

नई दिल्ली:

Ayan Mukerji-Raha Kapoor:  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा एक स्टार किड हैं. राहा की एक झलक के लिए फैंस पलके बिछाए इंतजार करते हैं. अपनी क्यूटनेस और शरारतों से राहा सबकी फेवरेट बन गई हैं. करीना कपूर के बेटे तैमूर के बाद राहा को सबसे ज्यादा मीडिया अंटेंशन मिल रही है. हाल में राहा को उनके चाचू अयान मुखर्जी (Ayan Muekerji) के साथ देखा गया. फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक कैफे में स्पॉट हुए थे. उन्होंने राहा को गोद में लिया हुआ था. अयान की गोदी में राहा अपने कर्ली बालों के साथ खेल रही थीं. जैसे ही पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया अयान रणबीर की बेटी को लेकर नौ-दो ग्यारह हो गए. 

पैपराजी को देख भागे अयान
हम सभी जानते हैं कि अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर गहरे दोस्त हैं. दोनों ने ब्रह्मास्त्र, वेक अप सिड जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. संडे को अयान राहा को लेकर बाहर घूमने निकले थे. उनकी गोदी में राहा ग्रीन और व्हाइट कलर की प्रिटेंड ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थीं. राहा के हाथ में एक पैकेट था. वो अपने कर्ली बालों से खेल रही थीं. अयान ने ब्लू-टीशर्ट कैरी किया था. हालांकि, जैसे ही अयान ने पैपराजी को देखा वो वहां से तुरंत चले गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस को पसंद आया राहा का लुक
सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही फैंस राहा की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने राहा को बड़े होते देख उनकी खूबसूरत आंखों की भी तारीफ की है. राहा हैरान-परेशान दिख रही थीं. फैंस राहा में आलिया की झलक देख रहे हैं.

पिछले महीने, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पेरेंट बन चुके हैं. कपल ने बेटी के साथ एनिवर्सरी मनाई थी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को एक निजी समारोह में शादी की और उसी साल नवंबर में अपनी बेटी राह कपूर का स्वागत किया.