logo-image
लोकसभा चुनाव

सुनिधि चौहान के कॉन्सर्ट में फैन ने फेंकी बोतल, सिंगर ने ऐसे दिया जवाब, वीडियो वायरल

Fan threw a bottle at Sunidhi Chauhan: निधि चौहान ने अपने शो के दौरान एक दर्शक द्वारा उन पर पानी की बोतल फेंकने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 May 2024, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें  सुनिधि चौहान डरी हुई दिख रही है, क्योंकि उनके कॉन्सर्ट में एक ऑडियंस स्टेज पर एक बोतल फेंक दिया. बोतल उनके हाथ से टकराकर उनके पास आकर गिरी. उन्होंने परफॉर्म करना जारी रखने से पहले कई बार बोतल को देखा. सिंगर सुनिधि चौहान ने अपने शो के दौरान एक ऑडियंस द्वारा उन पर पानी की बोतल फेंके जाने पर फीडबैक दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐑𝐢𝐬𝐡𝐚𝐛𝐡 𝐁𝐡𝐚𝐧𝐝𝐚𝐫𝐢 | Dehradun (@rishabhuncutnews)

कॉन्सर्ट में जाने वाले ने सुनिधि पर बोतल फेंकी

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने देहरादून में एसजीआरआर यूनिवर्सिटी में मंच पर सुनिधि के परफॉर्म करने की क्लिप शेयर की. क्लिप में, सुनिधि डरी हुई दिख रही थीं, क्योंकि बोतल उनके हाथ से टकराकर उनके पास आकर गिरी. उन्होंने परफॉर्म करना जारी रखने से पहले कई बार बोतल को देखा. सिंगर ने अपने सीने पर हाथ रखा और इधर-उधर देखा.

सुनिधि ने घटना पर फीडबैक दी

कुछ समय बाद, सुनिधि ने कहा, "ये क्या हो रहा है? बोतलें फेंकने से क्या होगा? ये बताओ. हैना? उससे होगा क्या? शो रुक जाएगा (क्या हो रहा है? अगर आप बोतलें फेंकेंगे तो क्या होगा? मुझे ये बताओ. है न? ऐसा करने से क्या होगा? शो बंद हो जाएगा. क्या आप ऐसा चाहते हैं? सभी ने एकमत होकर चिल्लाया, नहीं. सिंगर पूरे क्लिप में शांत और मुस्कुराती हुई नज़र आईं. उस लड़के को क्या हो गया है? उसे स्कूल से निकाल दिया जाना चाहिए. 

सुनिधि ने पोस्ट शेयर की

एक अन्य कमेंट में कहा गया, सुनिधि जी एक ऐसी महान और व्यावहारिक शख्सियत हैं, जिन्होंने स्थिति को बहुत शांति से संभाला, उस लड़के और कॉलेज प्रशासन को शर्म आनी चाहिए, दूसरे ने कहा, लोग बहुत अपमानजनक हैं, वह अच्छी हैं कि उन्होंने कोई फीडबैक नहीं दी. बाद में, सुनिधि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इवेंट की कई तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि, उन्होंने घटना का जिक्र नहीं किया. सिंगर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, क्या आप मेरी पार्टी में गए हैं.