logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR को सपोर्ट करने लखनऊ पहुंचेंगे शाहरुख खान? UP पुलिस ने दी चेतावनी

KKR vs LSG Match: IPl मैच में आज 5 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला होने वाला है.

Updated on: 05 May 2024, 04:19 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan In Lucknow: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अक्सर इंडियन प्रीमियर लीग मैचों में देखा जाता है. वो अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करते नजर आते हैं. अक्सर किंग खान को मैदान में खिलाड़ियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और चियर करते हुए स्पॉट किया जाता है. जैसा कि आज 5 मई 2024 को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला होने वाला है. मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा. ऐसे में अफवाहें फैलने लगी कि शाहरुख खान भी इस मैच का मजा लेने लखनऊ आ सकते हैं. इसको लेकर पूरे शहर में हंगामा मच गया जिसके बाद यूपी पुलिस हरकत में आ गई. 

यूपी पुलिस ने जारी की चेतावनी
दरअसल, अफवाहें फैलने लगीं कि शाहरुख खान आज लखनऊ में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में हिस्सा लेंगे. नतीजतन, लखनऊ पुलिस ने उत्तर प्रदेश की राजधानी में आगमन के बारे में फर्जी खबर फैलाने के खिलाफ सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की है. 

लखनऊ पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ''कुछ सोशल मीडिया/मीडिया में यह बताया जा रहा है कि शाहरुख खान आज के आईपीएल मैच में केकेआर टीम का सपोर्ट करने आ रहे हैं. इस संबंध में अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. अनावश्यक अफवाहें न फैलाई जाएं अन्यथा अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

लखनऊ नहीं आ रहे किंग खान
हाल ही में केकेआर के आईपीएल मैच में शाहरुख को अपने छोटे बेटे अबराम के साथ देखा गया था. हालांकि, लखनऊ पुलिस अधिकारियों ने अभिनेता के रविवार के आईपीएल मैच में भाग लेने के संबंध में किसी भी अफवाह पर विराम लगा दिया है. केकेआर बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स मैच रविवार, 5 अप्रैल को शाम 7:30 बजे प्रसारित होगा.

शाहरुख को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था, जिसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने भारत में ₹227 करोड़ की कमाई की थी.