logo-image

अब बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर, 6 साल बाद ओमप्रकाश मेहरा से मिलाया हाथ

खबरों की मानें तो फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित करेंगे और फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे. दोनों ने 'भाग मिल्खा भाग' में भी साथ काम किया था.

Updated on: 16 Jan 2019, 12:49 PM

मुंबई:

साल 2013 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी. यह एक बायोपिक फिल्म थी, जो 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी थी. इस फिल्म की इतनी सराहना हुई कि अब एक बार फिर फरहान बायोपिक में नजर आएंगे. इस फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा और फरहान मिलकर बनाएंगे.

जानकारी के अनुसार, इस बायोपिक फिल्म का नाम 'तूफान' होगा, भारतीय बॉक्सर की जिंदगी पर आधारित है. फरहान अख्तर ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, 'भाग मिल्खा भाग' के 6 साल बाद यह खबर शेयर करते हुए काफी रोमांचित फील कर रहा हूं...'

ये भी पढ़ें: अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी The Accidental Prime Minister

बता दें कि फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित करेंगे और फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे. दोनों ने 'भाग मिल्खा भाग' में भी साथ काम किया था.

फरहान अख्तर की अन्य फिल्मों की बात करें तो वह 'गली ब्वॉय' को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' में भी नजर आएंगे. 'डॉन 3' को लेकर भी वह बहुत जल्द घोषणा करने वाले हैं.