logo-image

अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी The Accidental Prime Minister

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु द्वारा लिखी पुस्तक पर बनाई गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

Updated on: 16 Jan 2019, 12:04 PM

मुंबई:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु द्वारा लिखी पुस्तक पर बनाई गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म के नए पोस्टर रिलीज कर दिए गए है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया कि 18 जनवरी 2019 को इन दोनों भाषाओं में फिल्म रिलीज होगी.

गौरतलब है कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का भारत के कुछ हिस्सों में कड़ा विरोध किया गया था. फिल्म को लेकर कानूनी कार्रवाई भी हुई. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर समेत 14 कलाकारों के खिलाफ केस दर्ज हुआ. हालांकि, इन सबके बावजूद फिल्म ने अच्छा कारोबार किया.

ये भी पढ़ें: Bombairiya: किसी खोजी काम की तरह है अभिनय: राधिका आप्टे

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन तक करीब 20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बता दें कि इसी दिन विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' भी रिलीज हुई थी, जिसने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को कड़ी टक्कर दी.

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. अक्षय खन्ना बारू के किरदार में हैं और दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत पर बन रही है फिल्म? बोनी कपूर ने डायरेक्टर को भेजा कानूनी नोटिस

फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.