logo-image
लोकसभा चुनाव

Amrita Pandey suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिली लाश

अमृता पांडे ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शो में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली है.

Updated on: 28 Apr 2024, 07:33 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अमृता पांडे उर्फ ​​अन्नपूर्णा शनिवार 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र स्थित अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं.  पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. अमृता पांडे के मौत से कुछ देर पहले लिखा गया व्हाट्सएप स्टेटस भी बहुत कुछ कहता है. उसके स्टेटस में लिखा था, 'उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबोकर उसकी राह आसान कर दी. यह व्हाट्सएप स्टेटस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमृता ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शोज में भी काम किया है. वह कुछ विज्ञापनों में भी नजर आई हैं.

अमृता पांडे ने की आत्महत्या

परिवार के मुताबिक, अमृता अपने करियर को लेकर चिंतित थीं और डिप्रेशन से जूझ रही थीं. परिवार ने यह भी बताया कि उसका इलाज चल रहा था. अमृता काम न मिलने की वजह से परेशान थीं. साल 2022 में उनकी शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ से हुई, जो मुंबई में रहते हैं. वह एक एनिमेशन इंजीनियर हैं. भले ही अमृता डिप्रेशन में थीं, लेकिन परिवार ने यह भी कहा कि वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'प्रतिशोध' को लेकर काफी उत्साहित थीं. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

बहन ने फांसी पर लटकते देखा 

मालूम हो कि 27 अप्रैल की शाम जोगसर पुलिस को सूचना मिली कि आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. जब दरवाजा खोला गया तो बिस्तर पर एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने परिजनों से बात की तो पता चला कि अमृता पांडे की बहन दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अपने कमरे में चली गयी थी. वहां उसने देखा कि उसकी बहन फंदे से लटकी हुई है. किसी तरह फंदा काटा गया और अमृता को नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.