logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir khan PK: पीके की शूटिंग पर जब आमिर खान ने नहीं पहना कोई कपड़ा, डायरेक्टर भी रह गए दंग

Aamir khan: आमिर खान ने हाल में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पीके की शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया बताया है.

Updated on: 28 Apr 2024, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Aamir khan PK: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशन लाइफ को लेकर कई खुलासे कर दिए हैं. आमिर खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए थे. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले इस शो में आमिर खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पीके पर भी बात की थी.  द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान नेस 2014 में रिलीज हुई 'पीके' (PK) को लेकर एक वाकया शेयर किया था. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने एक सीन में कोई कपड़ा नहीं पहना था. क्योंकि उन्हें उस सीन में बिल्कुल नग्न दिखना था. हालांकि, डायरेक्टर ने उनसे बॉडी कलर के शॉर्ट और टेप लगाने की सलाह दी थी. 

बिना कपड़ों के शूट हुआ सीन
कपिल शर्मा के शो में आमिर खान ने पीके के शुरुआती सीन की शूटिंग का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि,  "जब फिल्म का ओपनिंग शॉट शूट हो रहा था. उसमें मुझे एक रेडियो के साथ बिल्कुल नग्न दिखना था. राजकुमार हिरानी ने मेरे प्राइवेट पार्ट को कवर करने के लिए एक स्पेशल बॉडी शॉर्टस् मंगावाया था. ये सीन हमने राजस्थान के रेगिस्तान में शूट किया था. डायरेक्टर ने मुझे पूरा भरोसा दिलाया कि मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाएगा. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं मैं नंगा ही दौड़ पड़ा. "

आमिर ने फेंक दिया शॉर्ट्स
एक्ट बताते हैं कि जिस दिन हम शूटिंग कर रहे थे. वो स्पेशल शॉर्टस जो आए थे वो मुझे पहनाए गए. पूरी बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था लेकिन वहां कवर करने वो शॉर्ट्स पहने थे. शूटिंग के दिन वो शॉर्ट्स मैंने पहने और मेरे हाथ में एक रेडियो था. जब मैं चल रहा था तब तक ठीक था लेकिन जैसे ही मैं दौड़ लगाता वो शॉर्ट्स फिसल जाते थे. वो शॉर्ट्स टेप से बांधे गए थे. इससे मुझे काफी परेशानी हो रही थी. फिर शॉट भी ठीक से नहीं आ रहा था. तब मैंने राजकुमारी हिरानी को बोला- हटा यार अगर तू मुझे नंगा देख भी लेगा तो क्या हो जाएगा? 

हमने सेट पर सभी के कैमरा जमा करवा लिए थे. और वहां मौजूद सभी टीम मेंबर्स से कैमरे से थोड़ा दूर खड़े होने कह दिया गया था. फिर मैंने लॉन्ग शॉट देने के लिए बिना सोचे-समझे बिना शॉर्ट्स पहने दौड़ लगाई और वो सीन शूट हो पाया था. 

आसान नहीं था ये सीन
आमिर खान ने यह भी बताया कि अगर वो इस सोच के साथ सीन शूट नहीं करते तो ये नहीं हो पाता क्योंकि हिंदी सिनेमा में नेक्ड दिखाना आसान नहीं है. हम शूटिंग सेट पर नंगे नहीं रहते हैं. हमें इसकी आदत नहीं है. मुझे खुद इस सीन को सोचकर काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी. लग रहा था कि अजीब लगूंगा लोग मजाक उड़ाएंगे लेकिन मैं खुद हैरान था कि आखिर मैंने ये कैसे कर लिया.