logo-image
लोकसभा चुनाव

Ananya Pandey-Aditya Roy: आदित्य के साथ नॉटी होती दिखीं अनन्या पांडे, ब्रेकअप के बीच वायरल हुआ ये VIDEO

Ananya Pandey-Aditya Roy: हाल में खबर आई थी कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है. कपल दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 10 May 2024, 08:11 PM

नई दिल्ली:

Ananya Pandey-Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड नये-नवेले कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी चर्चा में हैं. दोनों को आजकल सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. हाल में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल एख एड फिल्म के लिए साथ आए हैं. ये एक सनग्लासेस का एड है जिसमें दोनों साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं. हालांकि, फैंस आदित्य और अनन्या को साथ देखकर सरप्राइज हैं क्योंकि हाल में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं. ब्रेकअप की अफवाहों के बीच दोनों का रोमांस थोड़ा टेंशन देने वाला है.  

अनन्या-आदित्य का कूल लुक
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. इसमें दोनों आईवियर ब्रांड के लिए साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अनन्या बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं आदित्य की किलर मुस्कान फीमेल फैंस को घायल कर देगी. कपल का ये एक नया विज्ञापन है जिसें दोोनं चश्मे ट्राई करते नजर आए. एड फिल्म में अनन्या और आदित्य की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी. खासतौर अनन्या अपने बॉयफ्रेंड के साथ थोड़ी नॉटी होती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scott Eyewear (@scotteyewear)

फैंस हुए कपल के दीवाने
दोनों ने अपनी हॉटनेस से स्क्रीन पर आग लगा दी. दोनों के रोमांस को देख हर कोई इस जोड़ी का फैन हो गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में दोनों को साथ देख फैंस ब्रेकअप की खबरों को अफवाह बता रहे हैं. आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक-दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे हैं.  साल 2022 में दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे. फैंस को खुशी है कि दोनों अलग नहीं हुए हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगे. अनन्या पांडे को हमने आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में देखा था.