logo-image
लोकसभा चुनाव

अरिजीत सिंह ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान माहिरा खान से मांगी माफी, देखें सिंगर ने क्या कहा?

Arijit Singh apologized to Mahira Khan: अरिजीत सिंह का दुबई के एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के लिए ऐसा करते नजर आए.

Updated on: 29 Apr 2024, 10:58 AM

नई दिल्ली:

अरिजीत सिंह दुबई में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे जहां उन्होंने रईस का गाना ज़ालिमा गाया. लेकिन सिंगर उस एक्ट्रेस माहिरा खान को पहचानने में असफल रहे. जिस पर यह गाना फिल्माया गया था. एक्ट्रेस उसी कॉन्सर्ट की पहली लाइन में बैठी थी. कुछ पल बाद, सिंगर ने उसे चिल्लाकर माफ़ी मांगी. इस बातचीत को कॉन्सर्ट में कई फैंस ने देखा और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अरिजीत दर्शकों से माहिरा खान का परिचय कराते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓈𝒽𝒶𝒽𝓏𝒶𝒹𝒾 𝓈𝒾𝓅𝓇𝒶♡︎ (@shahzadi_sipra)

कॉन्सर्ट के दौरान क्या हुआ

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अरिजीत दर्शकों से माहिरा खान का परिचय कराते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं, "आप लोग आश्चर्यचकित होंगे, क्या मुझे खुलासा करना चाहिए? मुझे इसे बहुत अच्छे तरीके से प्रकट करना चाहिए. क्या हम वहां कैमरा रख सकते हैं? मैं इस व्यक्ति को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने उसके लिए गाना गाया था. देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं. सोचिए मैं उनका गाना ज़ालिमा गा रहा था और वह खड़ी होकर गा रही थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका, मैं बहुत आभारी हूं और आपका बहुत-बहुत धन्यवाद .

एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ देखा गया था

ज़ालिमा फिल्म रईस के म्यूजिक एल्बम का एक रोमांटिक गाना था, जिसमें शाहरुख खान और माहिरा थे. रोमांटिक गीत में हर्षदीप कौर की आवाज़ भी थी. अरिजीत सिंह ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला का गाना विदा करो गाया. यह बायोपिक ड्रामा मशहूर पंजाबी गायक के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी उसकी गर्भवती पत्नी के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

माहिरा खान ने की सलीम करीम से शादी 

इस बीच, माहिरा खान ने पिछले साल अक्टूबर में सलीम करीम से शादी कर ली. यह उसकी दूसरी शादी थी. उन्होंने पहले 2007 में अली अस्करी से शादी की थी और 2015 में अलग हो गईं. वे 13 साल के बेटे अज़लान के माता-पिता हैं. उन्हें आखिरी बार पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर द लीजेंड ऑफ मौला जट में फवाद खान के साथ देखा गया था. दोनों कलाकार आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला जो बचाए हैं संग समेट लो में भी दिखाई देंगे.