logo-image
लोकसभा चुनाव

Bharti Singh: अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'आखिरकार मैं अपने गोला को देख पाऊंगी'

स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अभी डांस दीवाने 4 को होस्ट कर रही हैं, हाल ही में उनके गाल ब्लैडर की समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक दिन बाद वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है.

Updated on: 06 May 2024, 04:06 PM

नई दिल्ली:

स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह वर्तमान में डांस दीवाने 4 को होस्ट कर रही हैं, हाल ही में उनके गाल ब्लैडर की समस्या के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर वापस आकर भारती सिंह को राहत मिली है. एक्टर को गाल ब्लैडर के दर्द के लिए कुछ टेस्ट करवाने के बाद डॉक्टरों ने आखिरकार छुट्टी दे दी है. भारती ने हाल ही में एक व्लॉग पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने घर लौटने पर खुशी जताई और अपने बेटे गोला को देखने के लिए एक्साइडेट हैं.

भारती सिंह जल्द ही सर्जरी करवाएंगी

व्हालॉग में अपने हेल्थ के बारे में अपने फैंस के चिंताओं को देखते हुए, भारती ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैं आखिरकार घर वापस जा रही हूं. मैं आखिरकार अपने बेटे गोला को देख पाऊंगी और अपने परिवार से मिल पाऊंगी. हालांकि, सर्जरी अभी भी बाकी है. पथरी की वजह से पित्ताशय की दीवार में संक्रमण था, अब यह ठीक हो गया है और इसी तरह मुझे छुट्टी मिल रही है." हालांकि एक्टर अस्पताल से वापस आ गई हैं, लेकिन उन्हें बाद में वापस आना होगा. उन्हें इस समस्या से निपटने के लिए सर्जरी करवानी होगी.

भारती सिंह ने बेटे के लिए दिखाया इमोशनल

भारती ने कुछ दिन पहले अस्पताल से एक इमोशनल व्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "किसी भी मां को, जिसके पास छोटा बच्चा है, उससे दूर नहीं रहना चाहिए या अस्पताल में नहीं रहना चाहिए. हर्ष ने मुझे बताया कि वह खेल रहा है और अगर वह पूछता है कि मां कहां है, तो वे कहते हैं कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूँ! यह बस कुछ दिनों की बात है. उन्होंने आगे कहा, "आप सभी हमेशा स्वस्थ रहें, क्योंकि मेरा दो साल का बच्चा है और मैं उसके बिना एक रात भी नहीं रही हूं. 

भारती सिंह के बारे में

भारती ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के साथ एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में शुरुआत की. बाद में उन्होंने कॉमेडी सर्कस 3 का तड़का, कॉमेडी सर्कस का जादू, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो जैसे स्टैंडअप कॉमेडी शो में काम किया. उन्होंने कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया से शादी की है. भारती सिंह फिलहाल डांस दीवाने 4 और लाफ्टर शेफ्स को होस्ट कर रही हैं.