logo-image
लोकसभा चुनाव

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका का बेबी बंप हुआ स्पॉट, रणवीर ने क्यों डीलिट किए वेडिंग फोटोज ?

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल में इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

Updated on: 07 May 2024, 05:25 PM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं.  हाल में इंटरनेट पर कपल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में सेलेब्रिटी कपल छुट्टियों पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो की लोकेशन और टाइम को लेकर कोई जानकारी नहीं है,  लेकिन फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि वे इस समय अपने बेबीमून पर हैं. नए स्नैपशॉट में दीपिका ने व्हाइट ड्रेस पहनी है जबकि रणवीर ने भी कैजुअल लुक में हैं. फोटो में दीपिका पादुकोण अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद पहली बार दीपिका का बेबी बंप स्पॉट हुआ है. 

पहली बार दिखा दीपिका का बेबी बंप
दीपिका पादुकोण की बेबी बंप वाली फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई. हर कोई एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखना चाहता था. सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "भगवान उन्हें और उनके बच्चे को आशीर्वाद दें, और उन्हें बुरी नज़र से बचाया जाए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "भगवान इस जोड़े को आशीर्वाद दें!"

रणवीर सिंह ने डीलिट की वेडिंग फोटोज
इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक और खबर ने सनसनी मचा दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से दीपिका पादुकोण के साथ उनकी वेडिंग फोटोज डीलिट कर दी हैं. रणवीर ने जनवरी से शादी तक की सभी पोस्ट हटा दी हैं. एक्टर की इस हरकत के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है. दीपिका और रणवीर की शादी 2018 में हुई थी. 

स्टार्स ने इस साल फरवरी में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट शेयर की थी. दीपिका इसी साल सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.