logo-image
लोकसभा चुनाव

Ibrahim Ali Khan Insta Debut: इब्राहिम अली खान ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री, पहले ही पोस्ट में किया इस ब्रांड का प्रमोशन

Ibrahim Ali Khan Insta Debut: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. देखिए उनकी पहली पोस्ट क्या थी.

Updated on: 30 Apr 2024, 02:18 PM

New Delhi:

Ibrahim Ali Khan Instagram Debut: बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. वादे के मुताबिक सैफ अली खान और अमृता सिंह का बेटा स्टेज पर वापस आ गया है. इब्राहिम अली खान ने आखिरकार अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है. स्टार किड जल्द ही 'सरजमीन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे इस युवा ने 30 अप्रैल को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर अपनी पहली पोस्ट की है. 

इब्राहिम का इंस्टाग्राम डेब्यू
सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर इब्राहिम ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. यह स्पोर्ट्सवियर दिग्गज प्यूमा के लिए एक फोटोशूट है, जिसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में उन्हें घोषित किया गया है. दिलचस्प बात यह है कि उनकी सौतेली मां करीना कपूर भी इस ब्रांड का प्रमोशन करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)

करीना कपूर खान की तरह, इब्राहिम की पहली पोस्ट एक ब्रांड सहयोग थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “विरासत? मैं अपना खुद का बनाऊंगा. @pumaindia (एसआईसी) के साथ मैं अपना पहला कदम रख रहा हूं.” करीना कपूर खान ने पोस्ट पर एक कमेंट किया जिसमें लिखा था, “@pumaindia में आपका स्वागत है इग्गी, चलो जल्द ही एक साथ शूटिंग करेंगे?”

इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बारे में तब संकेत दिया था जब उन्हें हाल ही में मुंबई में देखा गया था. उन्होंने अपनी बहन, एक्ट्रेस सारा अली खान के इंस्टाग्राम पोस्ट में कई बार प्रेजेंस दर्ज कराई है. 

इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में 
फैक्ट यह है कि इब्राहिम ने अपनी पहली फिल्म के रूप में एक धर्मा फिल्म साइन की है, यह चर्चा जोरों पर थी. मीडिया को विशेष रूप से पता चला था कि इब्राहिम अली खान की धर्मा के साथ पहली फिल्म का नाम अस्थायी रूप से सरज़मीन है. यह एक इमोशनल थ्रिलर होगी जिसमें इब्राहिम अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म 2023 में फ्लोर पर चली गई.  काजोल ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ जोड़ी बनाई है.