logo-image
लोकसभा चुनाव

SSKTK: वरुण धवन-जान्हवी कपूर ने शुरू की सनी संस्कारी...की शूटिंग, देखें मुहूर्त का VIDEO

करण जौहर ने अपने इंस्टा हैंडल पर फिल्म के मुहूर्त से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. साथ ही उन्होंने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है.

Updated on: 04 May 2024, 08:16 PM

नई दिल्ली:

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) एक बार फिर साथ आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' है. फिल्म बवाल के बाद जान्हवी और वरुण की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं. वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू कर दी है. आज 4 मई को इंस्टा हैंडल के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 

18 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के मुहूर्त से एक वीडियो साझा किया है. इसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट साथ में है. सभी लोग शूटिंग से पहले पूजा-पाठ करते नजर आ रहे हैं. करण जौहर वरुण धवन और जान्हवी कपूर के साथ हंसते-खिलखिलाते नजर आते हैं. फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है. साथ ही डायरेक्टर ने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. फिल्म अगले साल 18 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये है फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म में वरुण धवन, जान्हवी कपूर, मनीष पॉल, रोहित शरफ, सान्या मल्होत्रा और अक्षय मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. मुहूर्त पर सभी कलाकार फिल्म की शूटिंग करने को लेकर एक्साइटेड दिख रहे हैं.  बता दें कि इस फिल्म का डेयरेक्शन शशांक खैतान करने जा रहे हैं.