logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena On Alia: आलिया भट्ट के Met Gala लुक पर करीना का गजब रिएक्शन, ऐसे की तारीफ

Met Gala 2024: हाल में मेट गाला ग्रैंड फैशन इवेंट आयोजित किया गया था. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सब्यासाची आउटफिट में रेड कार्पेट वॉक किया था.

Updated on: 10 May 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor On Alia bhatt Met Gala Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. उन्होंने हाल में प्रतिष्ठित मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) में शिरकत की थी. आलिया ने भारतीय संस्कृति को वर्ल्ड लेवल पर रिप्रेजेंट किया था. फैशन डिजाइनर सब्यासाची (Sabyasachi) की डिजाइनर साड़ी में आलिया रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आई थीं. फ्लोरल साड़ी में आलिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. मेट कार्पेट पर आलिया की खूबसूरती और उनके आइकॉनिक लुक से बॉलीवुड की फैशन दीवा करीना कपूर भी इम्प्रैस हो गई हैं. आलिया की ननद करीना कपूर खान भी उनके स्टनिंग लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं. करीना ने भाभी आलिया की तस्वीरों पर अपना प्यार बरसाया है. 

करीना ने की तारीफ
आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने दूसरे मेट गाला की फोटोज साझा की थीं. करीना कपूर खान ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, "आलिया द बेस्टेस्ट," इंद्रधनुष, लाल दिल और मुस्कुराते चेहरे वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है. आलिया और करीना के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करती नजर आती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

मेट गाला में छा गई थीं आलिया भट्ट
इस साल के मेट गाला की थीम स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फैशन थीं. आधिकारिक ड्रेस कोड द गार्डन ऑफ टाइम था. इस साल आलिया ने भारतीय संस्कृति को दर्शाने वाली साड़ी को अपना आउटफिट चुना और गाला कार्पेट पर वो जबरदस्त स्टनिंग लुक में पोज देते नजर आईं. आलिया का ये लुक इंटरनेट पर छा गया था. 

इंस्टाग्राम पर अपने पहनावे और थीम के बारे में बात करते हुए आलिया ने लिखा, “यह गार्डन ऑफ टाइम के लिए एक आह्वान था - कला और अनंत काल के लिए एक श्रद्धांजलि... कालातीतता अनंत है, और हम स्वीकार करते हैं कि समय और देखभाल के साथ तैयार की गई चीजें हमेशा के लिए रह सकती हैं. इस सार्वभौमिक विषय की भारतीय व्याख्या के लिए हमारी यात्रा में, इस आउटफिट ने बड़ा रोल निभाया. उन्होंने सब्यासाची को इस खूबसूरती साड़ी के लिए क्रेडिट दिया. "