logo-image
लोकसभा चुनाव

आर्यन खान की पहली डायरेक्शन का हिस्सा बनीं मोना सिंह, शूटिंग के लिए पहुंचीं गोवा

एक्ट्रेस मोना सिंह फिलहाल गोवा में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की पहली निर्देशित फिल्म स्टारडम के लिए शूटिंग कर रही हैं.

Updated on: 30 Apr 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मोना सिंह को  नए एक्सपेरिमेंट करना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना पसंद है, इसलिए वह अपनी अगली फिल्म के साथ एक नया क्षेत्र तलाशने के लिए तैयार हैं. हमने सुना है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन की पहली निर्देशित फिल्म स्टारडम के लिए शामिल हो गई हैं. यह एक बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है और वह कुछ अलग करने जा रही हैं. इस सीरीज में वह एक बहुत ही अलग अवतार में नजर आएंगी. वह आर्यन के साथ सेट पर काम करने का आनंद ले रही हैं. 

आर्यन की पहली निर्देशित फिल्म स्टारडम

फिलहाल, सिंह गोवा में इस प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं और यह एक लंबा शूट शेड्यूल है. सूत्र ने कहा, इससे पहले, उन्होंने मुंबई और दिल्ली में इस प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग की थी. जहां तक ​​उनकी भूमिका की बात है, तो सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, आर्यन यह सुनिश्चित करने के लिए हर चीज़ पर नज़र रखते हैं कि सेट से कुछ भी ऑनलाइन लीक न हो. वह बिल्कुल जानते हैं कि सीन्स  को कैसे समझाना है और इसलिए काम को बहुत आसान बना देते हैं.

फिल्म स्टारडम के लिए गोवा पहुंची मोना 

उनका नज़रिया बहुत स्पष्ट है. वह दृश्यों को विस्तार से समझाने के लिए शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिससे एक अभिनेता को अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद मिलती है. फ़िलहाल फ़िल्मांकन के चरण में, सीरीज़ के छह एपिसोड स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाले हैं. चर्चा यह भी है कि सीरीज़ में शाहरुख़ खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर और बॉबी देओल कैमियो करते नज़र आएंगे. फ़िल्म उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित, आर्यन ने इसकी पटकथा लिखी है और इसे शाहरुख़ खान के होम प्रोडक्शन द्वारा वित्तपोषित किया गया है.