logo-image
लोकसभा चुनाव

Randeep Hooda Honeymoon: शादी के 6 महीने बाद हनीमून मना रहे हैं रणदीप-लिन, शेयर कर रहे हैं रोमांटिक तस्वीरें

Randeep Hooda Honeymoon: रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ अपने हनीमून सफर की कुछ दिल खुश कर देने वाली तस्वीरें शेयर कीं. यह सफऱ रोमांच और रोमांस का एक सुखद मिश्रण थी.

Updated on: 28 Apr 2024, 06:50 AM

New Delhi:

Randeep Hooda Honeymoon: बॉलीवुड की चहेती जोड़ी रणदीप हुडा और लिन लैशराम अपनी केमिस्ट्री के लिए पॉपुलर हैं. नवविवाहित जोड़े शुद्ध खुशी बिखेरते हैं और खुलकर अपना स्नेह व्यक्त करते हैं. हाल ही में, बेहद प्यार में डूबा यह जोड़ा रोमांटिक छुट्टियों का आनंद लेते हुए मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में हनीमून पर गया.जहां से कपल ने अपनी कर् तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं, जो अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. 

रणदीप हुडा ने पत्नी लिन लैशराम के साथ हनीमून की झलकियां पेश कीं
शनिवार को, रणदीप हुड्डा ने फैंस को मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में अपनी पत्नी, एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ भागने की एक झलक दिखाई. वीडियो में उनके रोमांटिक गेटअवे के पलों को कैद किया गया है, जिसकी शुरुआत लिन द्वारा सेल्फी लेने से होती है जबकि रणदीप उसे प्यार से पकड़ते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इसके बाद असेंबल कपल की पूल किनारे की मौज-मस्ती और उनकी जीप सफारी के दौरान रोमांचकारी वन्यजीव मुठभेड़ों में बदल जाता है, जिसमें हाथी, एक बाघ और एक बंदर शामिल होते हैं. उन्होंने अपने पाक खाने की झलकियाँ भी साझा कीं. अंत में, कपल लोक नृत्य प्रदर्शन का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं. एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह एक वाइल्ड वीकेंड होने वाला है!! हनीमून डायरीज़: जंगल में मंगल." हाईवे अभिनेता ने इससे पहले अपने फॉलोअर्स को उसी सफर का एक और वीडियो दिखाया था.

रणदीप हुडा ने उस पल का खुलासा किया जब उन्हें एहसास हुआ कि लिन लैशराम ही उनके लिए सही हैं
मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, जब स्वातंत्र्य वीर सावरकर एक्टर से पूछा गया कि उन्हें कैसे एहसास हुआ कि लिन ही उनके लिए सही है, तो उन्होंने जवाब दिया, "यह बिंदु दर बिंदु हुआ. हमने COVID के माध्यम से एक साथ रहना शुरू किया, और इसने हमें वास्तव में एक साथ ला दिया. हमारी एक-दूसरे के साथ बेहतर समझ थी.और फिर यह बहुत स्वाभाविक रूप से हुआ, हम अगले कदम पर जाना चाहते थे, हम बच्चे पैदा करना चाहते थे और अपना परिवार बढ़ाना चाहते थे. मैं कभी भी बहुत आसान व्यक्ति नहीं रहा क्योंकि मैं हमेशा मांग करता रहता हूं, लेकिन जब वह आती है, तो सब कुछ बदल जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने पिछले साल नवंबर में मणिपुर में शादी की थी. उनकी शादी के बाद मुंबई में एक ग्लैमरस रिसेप्शन हुआ, जिसमें फिल्म उद्योग के कई सितारे शामिल हुए.