logo-image
लोकसभा चुनाव

Jyothika Trolled: फिल्म प्रमोशन में शैतान एक्ट्रेस ज्योतिका ने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक

Shaitan actress Jyothika trolled : ज्योतिका को इस बात के लिए ट्रोल किया गया कि वह कभी-कभी निजी तौर पर ऑनलाइन वोट करती हैं, हमारे पास यह ऑपशन क्यों नहीं है.

Updated on: 04 May 2024, 11:04 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ज्योतिका को दर्शकों का खूब प्यार मिला. एक्ट्रेस को हाल ही में ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने  अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत के प्रचार के दौरान चेन्नई में प्रेस से बात करते हुए, कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. एक्ट्रेस ज्योतिका से पूछा गया कि जब वह संदेश-आधारित फिल्मों का समर्थन करती हैं, तो हाल ही में उन्हें वोट करते क्यों नहीं देखा गया. इस पर एक्ट्रेस के जवाब ने ट्रोल्स को और हवा दे दिया.

ज्योतिका ने हाल ही में चेन्नई में अपनी आगामी हिंदी फिल्म श्रीकांत के प्रचार के लिए एक प्रेस मीट का आयोजन किया, जिसका डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है और जिसमें राजकुमार राव, अलाया एफ और शरद केलकर भी हैं. एक्ट्रेस को उस समय थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि उन्होंने हाल के चुनावों में वोट क्यों नहीं किया, और नेटिज़न्स ने उनके जवाब के लिए उन्हें ट्रोल किया.

एक रिपोर्टर ने ज्योतिका से पूछा कि चूंकि वह संदेश-आधारित फिल्मों का समर्थन करती हैं, तो वह वास्तविक जीवन में भी एक एक्जामपल क्यों नहीं पेश करतीं और वोट क्यों नहीं करतीं. एक्ट्रेस ने तुरंत कहा, मैं हर साल वोट करती हूं. जब उसे यह बताया गया कि हर साल मतदान नहीं होता, तो वह सहमत हो गई और आगे बोलीं, कभी-कभी हम बाहर होते हैं, बीमार हो सकते हैं, यह एक निजी बात है. कभी-कभी हम निजी तौर पर भी मतदान करते हैं. हम इसे ऑनलाइन भी कर सकते हैं. 

इस जवाब के बाद नेटिज़न्स ने ज्योतिका को आड़े हाथ लेना शूरू कर दिया. और ये सवाल करने लगे कि वह ऑनलाइन मतदान कैसे कर सकती है, जबकि हर कोई मतदान करने के लिए मतदान केंद्रों पर जाता है. प्रेस कॉन्फ्रेंस से उसकी एक क्लिप शेयर करते हुए, एक एक्स यूजर ने लिखा, सवाल यह था कि आपने मतदान क्यों नहीं किया और दूसरों के लिए एक उदाहरण क्यों नहीं बने. इसके बाद जो हुआ वह बहुत बढ़िया था. 

पोस्ट का जवाब देते हुए, दूसरे ने लिखा, हाय ECISVEEP TN चुनाव सीईओ. आप ज्योतिका को निजी तौर पर ऑनलाइन मतदान करने का विशेषाधिकार कैसे दे सकते हैं, और हमारे पास वह ऑपशन क्यों नहीं है? कृपया समझाएं...