logo-image
लोकसभा चुनाव

Shekhar Suman Net worth: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं शेखर सुमन, आलीशान घर देख खुली रह जाएंगी आंखें

Shekhar Suman Joins BJP: शेखर सुमन ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में धमाकेदार एंट्री ले ली है.

Updated on: 07 May 2024, 01:41 PM

नई दिल्ली:

Shekhar Suman Net worth: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) अब पॉलिटिक्स में दोबारा सक्रिय हो गए हैं. एक्टर कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. उन्होंने आज मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में ज्वॉइन कर ली है. लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से शेखर सुमन ने बीजेपी (BJP) पार्टी में एंट्री ले ली है. दूसरी ओर दिग्गज एक्टर संजय लीला भंसाली की ड्रामा-सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) को लेकर भी पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. लंबे समय से फिल्मों से गायब शेखर सुमन इंडस्ट्री के अमीर कलाकारों में शामिल हैं. एक्टर करोड़ों की संपत्ति और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं.

30 फिल्में और TV शोज
शेखर सुमन टीवी और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं. उन्होंने अपने करियर में माधुरी दीक्षित से लेकर रेखा के साथ स्क्रीन साझा की है. एक्टर ने फिल्मों से लेकर टीवी शोज में शानादर काम किया है. उन्हें दर्शकों ने देख भाई देख शो में काफी पसंद किया था. इसके अलावा एक्टर का चैट शो मूवर्स एंड शेकर्स भी काफी हिट रहा था. दूसरी फिल्मों में उनकी कॉमिक टाइमिंग को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बॉलीवुड करियर में शेखर सुमन करीब 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

20 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं शेखर सुमन
मीाडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेखर सुमन के पास करीब 20 करोड़ से ज्यादा संपत्ति है. वहीं एक्टर मोटर बाइक और लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन है. उनके कार कलेक्शन में स्पोर्ट्स बाइक से लेकर मर्सिडीज बेंज तक है. उनके पास मुंबई में एक आलीशान बंगला भी है. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद शेखर सुमन ने अपने आलीशान घर की तस्वीरें साझा की थीं.