logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunil Shetty: नए प्रोजेक्ट के लिए पहाड़ों में पहुंचे सुनील शेट्टी, शेयर किया अपना नया लुक

सुनील शेट्टी हाल ही में हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में नज़र आए, जिसमें वे एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं.

Updated on: 30 Apr 2024, 08:19 PM

नई दिल्ली:

मोहरा, रक्षक और विश्वासघात जैसी फ़िल्मों में अपनी एक्शन रोल के लिए मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी एक्शन थ्रिलर में अपनी अगली भूमिका के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने अगले शीर्षकहीन प्रोजेक्ट से लुक शेयर किया और कहा, 'एक्शन' में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे बर्फीले पहाड़ों की पृष्ठभूमि में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, ठंड से बचने के लिए उन्होंने सफ़ेद रंग की सर्दियों की पोशाक पहनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lionsgate India (@lionsgateindia)

सुनील शेट्टी ने नए प्रोजेक्ट से शेयर किया लुक

उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह लायंसगेट इंडिया के साथ एक रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट से मेरा लुक है. 'एक्शन' में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता. एक्टर वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 में जज के रूप में नजर आ रहे हैं. उन्हें समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित धारावी बैंक में भी देखा गया था, जिसमें विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी और समीक्षा भटनागर ने अभिनय किया था. हाल ही में, उन्हें हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया था, जहाँ उन्होंने ईशा देओल, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा और राहुल देव सहित प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी.

सुनील शेट्टी वेलकम टू द जंगल से वापसी

जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, सुनील शेट्टी वेलकम टू द जंगल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं. ब्लॉकबस्टर कॉमेडी वेलकम की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल हंसी, मनोरंजन और एक शानदार कलाकार का वादा करती है जिसमें संजय दत्त, परेश रावल और रवीना टंडन जैसे उद्योग के दिग्गज शामिल हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.