logo-image

Kajol Workout Routine: 49 की उर्म में ऐसे इतनी फिट रहती हैं काजोल, शेयर किया अपना जिम रुटीन

Kajol Workout Routine: काजोल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वर्कआउट रूटीन से एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 26 Apr 2024, 05:13 PM

New Delhi:

Kajol Workout Routine: काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. पूरे देश में एक्ट्रेस के कई फैंस हैं, जो उनके हर नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.  इसके अलावा, चुलबुली और हंसमुख एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, जहां वह अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करने के लिए इंटरैक्टिव पोस्ट शेयर करती रहती है. जब शूटिंग नहीं होती, तो उन्हें क्रॉचिंग या बैकसीट ड्राइविंग का आनंद लेते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपनी कंपनी का आनंद लेती है और जीवन को पूरी तरह जीने की कोशिश करती है. हाल ही में, उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन से एक और खुश करने वाला पोस्ट डाला और यह सब बेहद मजेदार है.

काजोल ने अपने वर्कआउट रूटीन से  शेयर किया पोस्ट 
आज, 26 अप्रैल को, कुछ समय पहले, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वर्कआउट रूटीन से एक पोस्ट शेयर किया. शेयर की गई तस्वीर में वह ऑल-ब्लैक एथलीजर पहने हुए नजर आ रही हैं और वह पिलेट्स मशीन पर लेटी हुई हैं. कैमरे के सामने खुलकर पोज़ देते हुए एक्ट्रेस को शानदार धूप का चश्मा पहने हुए भी देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

पोस्ट में बुद्धि का तड़का लगाते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उनका वर्कआउट सेशन कैसा दिखता है और अपने फैंस से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि क्या फोटो सेशन से पहले क्लिक की गई थी या बाद में. उन्होंने लिखा, "चूंकि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा दिखता है... यहां एक तस्वीर है.. अब यह बताया कि यह वर्कआउट से पहले या बाद में था."

जैकी श्रॉफ और अन्य लोगों ने पोस्ट पर रिएक्शन दिया 
पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, अनुभवी एक्टर जैकी श्रॉफ और डीन पांडे फूट-फूट कर रोने लगे क्योंकि उन्होंने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए हंसी के इमोजी बनाए. वहीं कुब्रा सैत ने लिखा, “हाहाहाहाहाहा.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

पोस्ट पर फैन्स के रिएक्शन 
इसके अलावा, फैंस ने भी पोस्ट पर रिएक्शन दिया. एक फैन ने कमेंट किया, "आपमें वर्कआउट के दौरान शांत रहने की क्षमता है," और दूसरे फैन ने अनुमान लगाया, "मुझे लगता है कि वर्कआउट के बाद," जबकि एक तीसरा एक्ट्रेस के इस बयान पर भड़क गया, "वर्कआउट के दौरान भी आपके जैसा सुंदर कैसे बनें."

काजोल के वर्क फ्रंट के बारे में
काम के मोर्चे पर, काजोल के पास शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी फिल्म दो पत्ती पाइपलाइन में है. इसमें कृति सेनन भी हैं जो फिल्म का समर्थन कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में तन्वी आजमी और शाहीर शेख भी हैं. एक्ट्रेस के पास करण जौहर समर्थित 'सरज़मीन' भी है, जिसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी ने किया है, जो सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के अभिनय करियर की शुरुआत करेगी.