logo-image
लोकसभा चुनाव

ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरेल ने ईशा मालवीय पर साधा निशाना, कमेंट कर कही ये बात

बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय इस घर में आने और बाहर आने के बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने समर्थ जुरेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी. अब समर्थ ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Updated on: 05 May 2024, 09:17 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं. पहले अभिषेक कुमार और फिर समर्थ जुरेल के साथ उनका नाम चर्चा में रहा है. हालांकि, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो गया है. टीवी स्टार पार्थ समथान के साथ एक जॉइंट इंटरव्यू के दौरान ईशा ने जुरेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में कुछ खुलासे भी किए. अब समर्थ जुरेल ने खुद अपने ब्रेकअप की बात की है. उन्होंने ईशा के बारे में बात की और उन्हें अवसरवादी बताया.

ईशा मालवीय ने कुछ दिनों बाद बोलना बंद कर दिया

समर्थ ने कहा कि बिग बॉस के घर से निकलने के कुछ समय बाद ही उन दोनों ने बातचीत बंद कर दी थी. हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए समर्थ ने कहा कि ईशा मालवीय बहुत ही मतलबी हैं. उनका रवैया ऐसा था कि कोई भी इवेंट या फंक्शन होता तो वो मुझसे बात करना शुरू कर देती थीं. फिर जब होली का इवेंट था, तो हमारी बातचीत बिल्कुल बंद हो गई थी, लेकिन उसके एक दिन पहले उन्होंने मुझसे बात करना शुरू कर दिया. उन्होंने मुझसे पूछा, क्या तुम भी आ रहे हो क्योंकि मैं भी आऊंगी. वो मुझे बाहर ले गईं क्योंकि पैप खड़े थे ताकि हम देखे जा सकें. ताकि लोगों को पता चले कि हम साथ हैं.

समर्थ जुरेल का ईशा को सख्त जवाब

इंस्टैंट बॉलीवुड के एक अन्य वीडियो में समर्थ ने कहा कि ईशा भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आई थीं और कहा था कि कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे काटा जा सके, और 'मैं ऐसे 10 लोगों को पाल सकती हूं'. "ये सब क्या है, मेरा मतलब है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं. आपको बोलना है, बोलना है, मेरे बारे में मत बोलिए. मेरे नाम पर झूठा बयान मत दीजिए कि हमने आपसी सहमति से फैसला लिया है और सब कुछ. अरे, मुझे पता है कि मेरे लिए क्या बेहतर है. मैं चुप रहा, लेकिन अगर आप मेरे नाम पर झूठा बयान देंगे, तो मैं हर चीज़ के बारे में बोलूंगा," समर्थ जुरेल ने कहा.