logo-image
लोकसभा चुनाव

Krishna Mukherjee: टीवी की इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'कमरे में बंद करके...'

कृष्णा मुखर्जी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने टीवी शो 'शुभ शगुन' के प्रोड्यूसर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

Updated on: 28 Apr 2024, 02:14 PM

नई दिल्ली:

Krishna Mukherjee: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस  कृष्णा मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इन दिनों कृष्णा अपने सीरियल 'शुभ शगुन' (Shubh Shagun) में लीड रोल निभा रही थीं.  हालांकि, एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है.  कृष्णा ने सोशल मीडिया पर शो प्रोड्यूसर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस के खुलासों के बाद इंडस्ट्री में सनसनी मच गई. उन्हें बाकी को-स्टार्स से सपोर्ट भी मिल रहा है. दूसरी ओर शो प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने इन दावों का खंडन किया और एक्ट्रेस को कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. 

प्रोड्यूसर ने कमरे में बंद कर दिया था
उन्होंने आगे बताया, “यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो शुभ शगुन करना शुरू किया. वह मेरी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था,'' वह लिखती हैं, ''प्रोडक्शन हाउस और निर्माता @kundan.singh.official ने मुझे कई बार परेशान किया है. उन्होंने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में भी बंद कर दिया था क्योंकि मैं अस्वस्थ थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए भुगतान नहीं कर रहे थे.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

नहीं मिला 5 महीने का बकाया पेमेंट
एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर पेमेंट न देने के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा कि मुझे पिछले 5 महीने से बकाया नहीं मिला है. मुझे कई बार धमकी दी गई. मैं पूरे समय असुरक्षित, टूटा हुआ और डरा हुआ महसूस कर रही थी. मैंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कुछ नहीं मिला. इसमें कोई कुछ नहीं कर सका. लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही? यही कारण है. मुझे डर लग रहा है कि अगर वही बात दोबारा हुई तो क्या होगा? मुझे न्याय चाहिए.'

अली गोनी ने किया सपोर्ट
टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम अली गोनी ने कृष्णा मुखर्जी को अपना सपोर्ट दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ लिखा कृष्णा ने कुछ आरोप लगाए वो सही हैं. हमें उसकी हालात पता है.  मुझे पता है कि यह झूठ नहीं है क्योंकि कृष्णा ने मुझे तब बुलाया था जब उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया था. जब उसने मुझे और चिराग को फोन किया तो वह रो रही थी, लेकिन हम सभी शूटिंग कर रहे थे और तब उसकी मदद नहीं कर सके. अली ने आगे लिखा, अगर प्रोड्यूसर कुंदन सिंह को कृष्णा की शिकायत झूठ लगती है तो बैंक अकाउंट की डिटेल्स साझा करें और उसका 39 लाख का बकाया पेमेंट भगतान करें."