logo-image

आईफोन्स के लिए नया आईपॉड टच, यूएसबी-सी ला सकता है एप्पल?

जापान के एक सप्लाई चेन ब्लॉग माकोटकारा की एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल 2019 में आईफोन्स के लिए संशोधित आईपॉड टच और यूएसबी-सी केबल्स ला सकता है.

Updated on: 15 Jan 2019, 11:36 PM

सैन फ्रांसिस्को:

जापान के एक सप्लाई चेन ब्लॉग माकोटकारा की एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल 2019 में आईफोन्स के लिए संशोधित आईपॉड टच और यूएसबी-सी केबल्स ला सकता है. 9टू5मैक ने सोमवार को रिपोर्ट के हवाले से कहा, 'नए आईपॉड को बदलने वाले फीचर की विस्तृत जानकारियां इस बिंदु पर अस्पष्ट हैं, लेकिन एक अपडेट के लिए यह लंबा समय है। रिपोर्ट में तो यह भी कहा गया है कि 2019 आईफोन्स यूएसबी-सी पर स्विच कर सकते हैं.'

आईपॉड टच मुख्य रूप से ऐसे युवाओं को देखकर बनाया गया है, जो स्मार्टफोन के लिए तैयार नहीं हैं और इसकी छठीं पीढ़ी 2015 में लांच हो चुकी थी, जिसकी एप्पल ने 32 जीबी स्टोरेज के साथ 2019 में 199 डॉलर में बिक्री जारी रखी है.

रिपोर्ट में कहा गया है, 'आगे, माकोटाकारा कहती है कि आईफोन के यूएसबी-सी ट्रांजीशन पर काम करने वाले संकेत देते हैं कि वह अभी तक रेफरेंस डिजाइन चरण तक भी नहीं पहुंचे हैं.'

आईफोन निर्माता ने यूएसबी-सी केबल्स को 2018 में आईपॉड प्रोज के साथ पेश किया था.

और पढ़ें: 24 मेगापिक्सल के फ्रंट सेंसर के साथ Honor 10 Lite भारत में हुआ लांच, जानें फोन की कीमत और फीचर्स

रिपोर्ट में कहा गया है कि माकोटाकारा का अच्छा रिकॉर्ड होने के बावजूद अन्य सप्लाई चेन सूत्रों की तरह यह भी लांचिंग के समय जैसी अन्य जानकारियां पाने में संघर्ष कर सकती है.