logo-image
लोकसभा चुनाव

Career Weekly Rashifal: इस हफ्ते इन राशियों को मिलेगी नौकरी-व्यापार में तरक्की, आपके कदम चूमेगी कामयाबी

Career Weekly Rashifal: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं करियर के लिहाज से सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

Updated on: 28 Apr 2024, 04:33 PM

नई दिल्ली :

Career Weekly Rashifal 29th April to 5th May 2024: 29 अप्रैल से नया सप्ताह शुरू शुरू होने वाला है. करियर के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर करियर के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए करियर के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक करियर राशिफल 29 अप्रैल से 5 मई 2024.

साप्ताहिक करियर राशिफल (29 अप्रैल से 5 मई 2024)

1. मेष साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है. आपकी मेहनत और लगन रंग लाएगी और आपको सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि की संभावना है.  व्यवसाय में वृद्धि होगी और लाभ के अवसर बढ़ेंगे. 

2. वृषभ साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी. कठिन परिश्रम और दृढ़ संकल्प से आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं. नौकरी में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे.

3. मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आपको अपने काम में संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता होगी. नौकरी में कुछ बदलाव हो सकते हैं.व्यवसाय में नए अवसर मिल सकते हैं, लेकिन आपको उनका लाभ उठाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. 

4. कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए सकारात्मक बदलावों का समय है. आपको अपने काम में सफलता मिलेगी और आपकी प्रतिभा को पहचान मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि की संभावना है.  व्यवसाय में लाभ होगा. 

5. सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए थोड़ा कठिन समय हो सकता है. आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी और गलतियों से बचने की कोशिश करनी होगी. नौकरी में कुछ दबाव हो सकता है.

6. कन्या साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत और लगन रंग लाएगी और आपको सफलता मिलेगी. नौकरी में आपको कोई नया अवसर मिल सकता है. छात्रों के लिए सप्ताह शुभ है. 

7. तुला साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम होंगे. आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होगी और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा.

8. वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी योजनाएं सफल होंगी और आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. नौकरी में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है.

9. धनु साप्ताहिक करियर राशिफल

व्यवसाय में मिश्रित परिणाम मिल सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है. 

10. मकर साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए करियर के मामले में सब अच्छा रहेगा. आपके रुके हुए कार्य फिर से शुरू होंगे. नौकरी में मनचाहा लाभ मिलेगा.  व्यवसाय में कुछ बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे. 

11. कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने काम में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नए अवसरों के लिए खुले रहें और जोखिम लेने से न डरें. 

12. मीन साप्ताहिक करियर राशिफल
 
अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ सकारात्मक संबंध बनाए रखें. आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी.