logo-image
लोकसभा चुनाव

Yuzvendra Chahal : T20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में हुई चहल की वापसी, तो वाइफ धनश्री की इंस्टा स्टोरी हो गई वायरल

Yuzvendra Chahal : युजवेंद्र चहल के टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सिलेक्शन पर धनश्री वर्मा का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 30 Apr 2024, 08:11 PM

नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. इस टीम में फिरकी के उस्ताद युजवेंद्र चहल की वापसी देखने को मिली है. चहल की वापसी ने उनके फैंस को खुश कर दिया है और सोशल मीडिया पर सभी चहल को बधाई दे रहे हैं. इसी बीच वाइफ धनश्री वर्मा ने भी चहल के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है. तो आइए आपको बताते हैं कि इंस्टा स्टोरी पर चहल के लिए धनश्री ने क्या लिखा...

धनश्री की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में युजी के वर्ल्ड कप सिलेक्शन पर भला वो पोस्ट कैसे ना करतीं. जैसे ही टीम का ऐलान हुआ, उसके तुरंत बाद ही धनश्री ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने BCCI द्वारा शेयर की गई स्क्वाड की फोटो शेयर करते हुए लिखा- Come On @Yuzvendra Chahal23 He is back.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gupshup (@guppshuppp)

 

मौजूदा समय में चहल आईपीएल 2024 में खेल रहे हैं और राजस्थान रॉयल्स के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 9 मैचों में 23.53 के औसत से 13 विकेट लिए हैं. उन्होंने इस दौरान 9 की इकोनॉमी से रन लुटाए हैं. 

बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर की है वापसी

युजवेंद्र चहल को लंबे वक्त तक सिलेक्टर्स ने प्रदर्शन के बावजूद नजरअंदाज किया था. लेकिन, कहते हैं ना अगर आप मेहनत करते हो, तो वो आज नहीं तो कल रंग जरूर लाती है. चहल के साथ भी ऐसा ही हुआ है. युजी ने भारत के लिए पिछला टी-20 मुकाबला अगस्त 2023 में खेला था. इसके बाद से वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन, अब उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है. चहल के आंकड़ों की बात करें, तो उन्होंने भारत के लिए 80 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25 के औसत और 8.19 की इकोनॉमी के साथ 96 विकेट लिए हैं. वह भारत के लिए फटाफट फॉर्मेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. इतना ही नहीं आईपीएल में भी चहल के नाम 200 विकेट पूरे कर लिए हैं.