logo-image
लोकसभा चुनाव

MI vs SRH : पापा को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे जूनियर बुमराह, बेटे अंगद की पहली फोटो हुई वायरल

Jasprit Bumrah Son Photo Viral : मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बेटे अंगद भी सोमवार को उन्हें सपोर्ट करने वानखेडे़ स्टेडियम पहुंचे. तब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है...

Updated on: 07 May 2024, 08:53 AM

नई दिल्ली:

Jasprit Bumrah Son Photo Viral : सोमवार को मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 की चौथी जीत हासिल कर ली. इस मैच में कई पल खास रहे. सूर्यकुमार यादव ने शतक लगाया, तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट चटकाए. इस मुकाबले के दौरान जसप्रीत बुमराह का परिवार स्टैंड्स में बैठा हुआ दिखाई दिया. जैसे ही कैमरे की नजर संजना गणेशन पर पड़ी, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर छा गई, क्योंकि उनके साथ जूनियर बुमराह भी मौजूद थे.

जसप्रीत बुमराह के बेटे की फोटो हुई वायरल

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 4 सितंबर 2023 को पिता बने. जब उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया. बुमराह ने खुद इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. हालांकि, उन्होंने जो फोटो शेयर की थी, उसमें बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सोमवार को बुमराह के नन्हें बेटे की पहली झलक देखने को मिली. बेटे का नाम इस कपल ने अंगद रखा है और अभी उनका बेटा 8 महीने का हुआ है. संजना ने अंगद को भी मुंबई की जर्सी पहनाई हुई है और वह बेहद क्यूट दिख रहे हैं. आपको बता दें, इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने एक किफायती स्पेल डाला, जिसमें उन्होंने 23 रन देकर 1 विकेट चटकाया. 

मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को हराया

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. जहां, टॉस जीतकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बोर्ड पर लगा दिए. जवाब में मुंबई की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 18वें ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से जीत अपने नाम कर ली. सूर्यकुमार यादव  ने 102 रनों की शतकीय पारी खेलकर मुंबई को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 

प्लेऑफ में पहुंच सकती है मुंबई?

IPL 2024 मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं बीत रहा है. फ्रेंचाइजी ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ 4 मैच जीते हैं. टीम के कुल 8 अंक हैं और अब उनके 2 मैच बचे हैं. यदि MI दोनों मैच जीत भी लेती है, तो उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना असंभव है. जब से 10 टीमों वाला आईपीएल हो रहा है, तब से देखा गया है कि टीमों ने 14 अंक से कम में तो प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई है.