logo-image
लोकसभा चुनाव

KL Rahul : केएल राहुल को भा गया है लखनवी अंदाज, वायरल वीडियो में आप भी देखें उनका बदला हुआ मिजाज

KL Rahul : केएल राहुल वैसे तो कर्नाटक से हैं, लेकिन आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करते हैं. ऐसे में फिलहाल लखनऊ उनका दूसरा घर बना हुआ है. लखनऊ अपनी तहजीब के लिए काफी मशहूर है.

Updated on: 04 May 2024, 04:08 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul : आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें 6 मुकाबले जीते हैं और 4 में हार का सामना किया है. अब रविवार की शाम लखनऊ अपने घर पर यानि इकाना स्टेडियम में कोलकाता से भिड़ने वाली है. लेकिन, इस मैच से पहले LSG ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर केएल राहुल का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें केएल लखनऊ के लोगों की तहजीब के बारे में बात करते दिख रहे हैं...

केएल राहुल का फनी वीडियो हुआ वायरल

केएल राहुल वैसे तो कर्नाटक से हैं, लेकिन आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करते हैं. ऐसे में फिलहाल लखनऊ उनका दूसरा घर बना हुआ है. लखनऊ अपनी तहजीब के लिए काफी मशहूर है. अब कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाले मैच से एक दिन पहले LSG ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केएल लखनवी अंदाज में बात करते दिख रहे हैं. 

वीडियो में केएल राहुल के साथ लड़की भी नज़र आती है. वीडियो की शुरुआत में लड़की कहती है, "यूपी में दो टाइप के लोग होते हैं." इसके जवाब में केएल राहुल में कहते हैं, "पहले जो कहते हैं, पहले आप, दूसरे जो कहते हैं..." राहुल की इस बात को लड़की ने दूसरे अंदाज में पूरा किया. आपको बता दें, हाल ही में बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया, जिसमें केएल राहुल को जगह नहीं मिली. वहीं, आईपीएल 2024 में केएल के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें 142.95 की स्ट्राइक रेट और 40.60 के औसत से 406 रन बनाए हैं. 

लखनऊ के पास है प्लेऑफ में पहुंचने का चांस

केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक आईपीएल 2024 में 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 6 मैचों में जीत दर्ज की है और 4 में हार का सामना किया है. 12 अंकों के साथ ये टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. अब LSG अपना 11वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेलेगी.