logo-image
लोकसभा चुनाव

Hardik Pandya: पापा बनने के बाद कैसे बदल गई हार्दिक पांड्या की जिंदगी, खोलकर रख दिए दिल के राज

Hardik Pandya : 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया. कपल ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है और अब उनका बेटा लगभग 4 साल का हो चुका है. हार्दिक अक्सर अगस्त्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं....

Updated on: 04 May 2024, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए ये वक्त आसान नहीं है. मुंबई की नाकामी को लेकर उन्हें काफी अधिक आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, हार्दिक के लिए अच्छी खबर ये है कि उन्हें अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए स्क्वाड में बतौर उपकप्तान शामिल किया गया है. इस बीच हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने पिता बनने के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बात करते दिख रहे हैं. 

क्या बोले Hardik Pandya?

30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया. कपल ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है और अब उनका बेटा लगभग 4 साल का हो चुका है. हार्दिक अक्सर अगस्त्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं और उन्हें जब भी वक्त मिलता है, अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. अब स्टार स्पोर्ट्स ने हार्दिक का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेटे के जिंदगी में होने वाले बदलाव के बारे में बात कर रहे हैं. हार्दिक ने कहा, "मेरे बेटे के जन्म के बाद मेरी क्रिकेटिंग लाइफ पर तो नहीं, लेकिन एक इंसान के तौर पर जिंदगी को देखने का नजरिया बदल गया. प्राथमिकताएं बदल गईं और मेरे अंदर एक शांति आई. दिन के अंत में आप जानते हैं कि जब आप वापस अपने परिवार और लव वनस के पास जाते हैं, तो वो हमेशा आपके लिए मौजूद हैं. इस जिंदगी के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं. शादी करना, पिता बनना, ये सब बहुत खास रहा है."

मुंबई को नहीं दिला पा रहे सफलता

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टायटंस को आईपीएल 2022 में ट्रॉफी जिताई थी और आईपीएल 2023 में टीम को फाइनल तक भी पहुंचाया. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में वापस शामिल कर लिया. इतना ही नहीं आईफीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक को टीम की कमान सौंप दी. लेकिन, हार्दिक मुंबई के लिए अब तक अच्छे कप्तान साबित नहीं हो पाए हैं. उनकी कप्तानी में मुंबई ने 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 8 मैच हारे हैं और 3 मैचों में जीत दर्ज की है. अब तो टीम का प्लेऑफ से बाहर होना भी लगभग तय हो चुका है.