logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohit Sharma और फैन के बीच मैसेंजर बने सूर्या, फिर हिटमैन ने लूट ली महफिल

Rohit Sharma : लखनऊ में एक फैन ने रोहित शर्मा से मिलने की इच्छा जताई जिसे हिटमैन ने पूरा किया. फैन का ये विश सूर्यकुमार यादव की वजह से पूरी हुई. 

Updated on: 30 Apr 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Meet a Fan : लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के 48वें मुकाबलें में 30 अप्रैल को लखनऊ की इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. वहीं 30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का जन्मदिन भी है. रोहित आज 37 साल के हो गए हैं. इसी बीच लखनऊ में एक फैन ने रोहित शर्मा से मिलना की इच्छा जताई जिसे हिटमैन ने पूरा किया. बता दें कि उस फैन की विश सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की वजह से पूरी हुई. 

LSG के खिलाफ मैच के लिए मुंबई इंडियंस की टीम लखनऊ में है. वहीं सूर्यकुमार यादव प्रैक्टिस के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक फैन से मिले और सेल्फी भी ली. फिर फैन ने सूर्याकुमार यादव से कहा कि वह रोहित शर्मा से मिलना चाहता है. फिर क्या सूर्या ने ये मैसेज हिटमैन तक पहुंचा दिया. रोहित शर्मा उस फैन से मिलने आए और ऑटोग्राफ के साथ-साथ फोटो भी खिंचवाई. रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने फैंस का दिल जीत लिया. मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को X पर शेयर किया है. फैंस इस विडियो पर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. 

प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ और मुंबई इंडियंस की टीम

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम इस आईपीएल 9 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल पर पांचवे नंबर पर है. वहीं मुंबई इंडियंस (MI) का इस सीजन खराब प्रदर्शन रहा है. मुंबई 9 में से 3 मैच जीतकर 9वें नंबर पर है. दोनों ही टीमें टॉप-4 से बाहर है. हालांकि लखनऊ की टीम प्लेऑफ में पहुंच सकती है, लेकिन मुंबई के लिए ये आसान नहीं होने वाला है. मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे बचे हर मैच में जीत हासिल करनी होगी. ऐसे में दोनों ही इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें: LSG vs MI Dream11 Prediction : लखनऊ और मुंबई के मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम11 टीम, इन्हें बनाए कप्तान

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Birthday : रोहित शर्मा के वो 5 ऐतिहासिक रिकॉर्ड जिसने बना दिया क्रिकेट का 'हिटमैन', तोड़ना है नामुमकिन