logo-image
लोकसभा चुनाव

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- वोट दे दिया तो फिर बर्बाद हो जाइएगा

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को एक चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया. राबड़ी देवी ने महिलाओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले कोई कपड़ा पहनकर चलता था, अब देखिए कितना बढ़िया लग रहा है.

Updated on: 30 Apr 2024, 07:29 PM

highlights

  • राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना
  • कहा- वोट दे दिया तो फिर बर्बाद हो जाइएगा
  • ट्वीट कर नीतीश कुमार को घेरा

Patna:

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को एक चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया. राबड़ी देवी ने महिलाओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले कोई कपड़ा पहनकर चलता था, अब देखिए कितना बढ़िया लग रहा है और अगर गलती से उन लोगों को वोट दे दिया तो फिर बर्बाद हो जाइएगा. दरअसल, इस बयान के जरिए राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं के कपड़ों पर किए गए बयान पर पलटवार किया. इतना ही नहीं नीतीश कुमार को घेरते हुए राबड़ी देवी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ट्वीट भी किया. 

राबड़ी देवी ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिया बड़ा बयान

ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी निरंतर महिलाओं की अस्मिता और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले आपत्तिजनक बयान क्यों दे रहे है? नीतीश जी, किसी के कपड़ों में झांकने से बेहतर होता कि बिहारवासियों की दुख, तकलीफ और परेशानियों को देखते. इतना ही नहीं राबड़ी देवी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और लिखा कि सदन हो, चाहे सड़क हो, चाहे चुनावी मंच हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सब काम धाम छोड़ कर महिलाएं क्या करती है? क्यों करती है? क्या खाती है? क्या ओढ़ती पहनती है? बच्चे क्यों पैदा करती है? बस इन्हीं सब फालतू बातों में लगे रहते है। 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- हम राम के पुजारी, बीजेपी के राम के व्यापारी

ट्वीट कर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में राबड़ी देवी ने कहा कि बताइए, कह रहे है कि इनके आने से पहले आपके घर की महिलाएं, बहन-बेटियां कपड़े ही नहीं पहनती थी? मुख्यमंत्री जी, आप CM है। यह क्या-क्या कुतर्क गढ़ रहे है? राजनीतिक विरोध करना है तो तर्क और तथ्यों से करिए ना की जब मर्जी अपनी तंग सोच और जुबान से महिलाओं की अस्मिता को ठेस पहुंचायें. दूसरी तरफ मंगलवार को आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. आरजेडी के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद रामा किशोर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही रामा सिंह ने यह भी आरोप लगाया है कि पार्टी अपने मूल सिद्धांतों से भटक चुकी है. रामा सिंह के आरजेडी से इस्तीफे के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह लोजपा (रामविलास) की पार्टी में शामिल हो सकते हैं.