logo-image
लोकसभा चुनाव

संजय जायसवाल ने बेतिया से भरा नामांकन, बिहार के दोनों डिप्टी CM मौजूद

मंगलवार को बेतिया में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजय कुमार जायसवाल ने अपना नामांकन पर्चा भरा. इस दौरान संजय जायसवाल के साथ बिहार के दो डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे.

Updated on: 30 Apr 2024, 08:38 PM

highlights

  • संजय जायसवाल ने बेतिया से भरा नामांकन
  • जायसवाल के साथ बिहार के दोनों डिप्टी सीएम मौजूद
  • नामांकन से पहले काली धाम पहुंचकर लिया आशीर्वाद

Bettiah:

मंगलवार को बेतिया में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजय कुमार जायसवाल ने अपना नामांकन पर्चा भरा. इस दौरान संजय जायसवाल के साथ बिहार के दो डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे. इनके साथ लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी मौजूद थे. नॉमिनेशन से पहले बिहार के दोनों डिप्टी सीएम संजय जायसवाल के साथ रोड शो करते दिखें. शो के दौरान सम्राट चौधरी ने दावा किया कि बिहार की सभी सीटें एनडीए जीतेगा. इसके साथ ही बताया कि एनडीए प्रत्याशी के रूप में संजय जायसवाल ने नामांकन पर्चा भरा. आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि पश्चिमी चंपारण की जनता फिर से उन्हें लोकसभा भेजेगी और लोकतंत्र स्थापित करने का काम करेगी. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- हम राम के पुजारी, बीजेपी के राम के व्यापारी

संजय जायसवाल ने बेतिया से भरा नामांकन

बता दें कि इन दिनों विपक्ष भाजपा पर आरक्षण को लेकर लगातार घेरती नजर आ रही है. वहीं, जब सम्राट चौधरी से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक ओबीसी का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता है. वहीं, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि आजादी के कई सालों बाद भी कांग्रेस लोगों को बरगलाती है. उन्हें गरीबों और ओबीसी के विकास की कोई चिंता नहीं है. इसके साथ ही विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में 40 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करेगा.

नामांकन से पहले काली धाम पहुंचकर लिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल नामांकन से पहले बेतिया के ऐतिहासिक काली धाम मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. जिसके बाद पहले प्रदेश के डिप्टी सीएम के साथ रोड शो करने पहुंचे. बिहार में पांच चरणों का मतदान बचा हुआ है. 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. इसमें 5 लोकसभा सीटें सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और झंझारपुर शामिल है. राज्य में कुल सात चरणों में मतदान हो रहा है. बता दें कि दो चरणों का मतदान सफलतापूर्वक हो चुका है. बेतिया में 25 मई को छठे चरण का मतदान होना है.