logo-image
लोकसभा चुनाव

एक अकेले चूहे ने तीन बिल्लियों का लगा दी वाट, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन

एक चूहे ने तीन बिल्लियों को चकमा दे दिया है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है, उसे विश्वास नहीं हो रहा है.

Updated on: 30 Apr 2024, 06:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला होता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में आपको हैरान कर देगा. अगर हम आपसे कहे कि एक चुहा तीन बिल्लियों को चकमा देता है तो क्या आप यकीन करेंगे. ये पढ़कर ही आप सोच रहे होंगे कि चूहा और बिल्ली को परेशान कर सकता है? हमें भी एक पल के लिए ऐसा ही लगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम दूर कर दिया है. 

चूहे की हिम्मत देख लोगों ने ठोका सलाम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चूहा बिल से बाहर निकलता है और बाहर निकलते ही उसका सामना बिल्लियों से हो जाता है. ऐसा लगता है कि चूहा बिल्लियों को देखकर भाग जाएगा, लेकिन यहां तो पूरा खेल ही पलट जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चूहा बिल्ली को भगाने लगता है और सबसे हैरानी की बात तो यह है कि बिल्लियां चूहे से डर जाती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 😂jokes 😂Funny Video 😂 (@fun_ki_duniya90)

वहां पहुंचते ही, चूहा पूरी तरह से हमलावर मोड में आ जाता है और बिल्ली को मारने के लिए आगे बढ़ता है. इस दौरान किसी भी बिल्ली की उस पर हमला करने की हिम्मत नहीं होती.

ये भी पढ़ें- कदम-कदम पर मिलते हैं सांप, जाएंगे तो मारे जाएंगे, ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जगह!

घोर कलयुग है ये भाई

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों यूजर्स देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हम अपने बचपन को गलत देखते आए हैं. क्या आपको इस वीडियो को देखने के बाद यकीन हो गया? एक यूजर ने लिखा कि भाई इस कलयुग में कुछ भी हो सकता है. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- तेंदुए के शिकार से बचने के लिए एक युवक कई दिनों तक पेड़ पर रहा बैठा, देखें वीडियो