logo-image
लोकसभा चुनाव

तेंदुए के शिकार से बचने के लिए एक युवक कई दिनों तक पेड़ पर रहा बैठा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 30 Apr 2024, 06:31 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक बुरी तरह फंस गया है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

युवक हुआ तेंदुआ का शिकार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक पेड़ पर चढ़ा हुआ है. युवक अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ पेड़ के नीचे उसका इंतजार कर रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि तेंदुआ पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. तेंदुआ लगातार युवक पर हमला करने की कोशिश कर रहा है लेकिन युवक काफी ऊंचाई पर है. जिसके कारण वह ऊपर नहीं जा पा रहा है. वहीं जैसे-जैसे युवक ऊपर जाने की कोशिश कर रहा है, पेड़ नीचे की ओर झुकता जा रहा है. पेड़ को देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी भी समय टूट जायेगा.

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR में कुत्तों के आतंक का वीडियो आया सामने, बच्चे को बनाया शिकार

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या युवक की जान बच गई? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि पेड़ टूटने वाला है, अगर टूटा तो निश्चित रूप से युवक की मौत हो जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि युवक मौत से जंग लड़ रहा है. अगर पेड़ टूटा तो मौत निश्चित है और तेंदुआ आसानी से इसका शिकार बन जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि युवक वहां क्या कर रहा था? और वीडियो कौन बना रहा था. कई लोगों ने पूछा कि क्या युवक जान बची या तेंदुए का शिकार हो गया? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maurício Zimmermann יהוה (@mauriciozimmermannoficial)

ये भी पढ़ें- कदम-कदम पर मिलते हैं सांप, जाएंगे तो मारे जाएंगे, ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जगह!