logo-image
लोकसभा चुनाव

नशेड़ी दूल्हे ने शादी के दिन ही दुल्हन को कर दी बीयर ऑफर...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 30 Apr 2024, 07:12 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई वीडियोज देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे शादी के वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद इस बात पर यकीन करना मुश्किल होता है कि क्या ऐसा भी हो सकता है? हम आपके साथ शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. ये वीडियो सारे भ्रम दूर कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ठरकी दूल्हे को देख हर कोई हुआ हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेकर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कार से कहीं जा रहे हैं. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपनी दुल्हन को ससुराल से लेकर आ रहे हैं. हालांकि, इस दौरान जो होता है वह अपने आप में एक चौंकाने वाला दृश्य है. इसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि दूल्हा ऐसा भी कर सकता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को बीयर ऑफर करता है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि दुल्हन शराब पीने से इनकार नहीं करती. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन बड़े आराम से बीयर का गिलास लेती है. दूल्हा दुल्हन को शराब पीने के लिए भी मजबूर करता है.

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं, वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा पूरी तरह से नशे का आदी है. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा नशे में धुत निकला, खुद भी शराब पी रहा है और दुल्हन को भी जबरदस्ती शराब पिला रहा है. वीडियो पर कई यूजर्स ने दूल्हे को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये कहता है कि 36 में 36 वाली क्वालिटी मिल गई है.

ये भी पढ़ें- कदम-कदम पर मिलते हैं सांप, जाएंगे तो मारे जाएंगे, ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जगह!