logo-image
लोकसभा चुनाव

London: ताबड़तोड़ हमलों से दहला लंदन, पुलिसकर्मियों पर तलवार और चाकू से हमला, कई घायल

London: लंदन में एक कार सवार शख्स ने पुलिस और लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया...इस हमले में कई लोग घायल हो गए.

Updated on: 30 Apr 2024, 04:25 PM

New Delhi:

London: ब्रिटेन की राजधानी लंदन से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां नॉर्थ-ईस्ट लंदन में एक शख्स ने पुलिस और पब्लिक पर तलवार और चाकू से तापड़तोड़ हमला कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार सवार हमलावर ने अपनी गाड़ी एक घर में घुसा दी और फिर वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों पर हमला किया. इस हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने 36 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना पूर्वी हैनॉल्ट के पास सुबह लगभग 7 बजे के करीब घटी. इस हमले में कई लोग घायल हो गए. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि हमले के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने इस घटना को टेरर अटैक होने से इनकार किया है. उप सहायक आयुक्त एडे एडेलकन ने कहा कि यह कोई आतंकी घटना नहीं लगती है. देखकर नहीं लगता है कि इससे बड़े स्तर पर लोगों को किसी तरह का कोई खतरा है. फिलहाल हम और संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं. 

London: ताबड़तोड़ हमलों से दहला लंदन, पुलिसकर्मियों पर तलवार और चाकू से हमला, कई घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...