logo-image

फिसली सुनील सिंह की जुबान, अब एमएलसी ने दी सफाई

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुनील सिंह ने कुछ ऐसा बोल दिया कि वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गए. दरअसल, सुनील सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने रोहिणी आचार्य की जीत की जगह उनकी हार पर बोल बैठे.

Updated on: 18 Apr 2024, 03:59 PM

highlights

  • फिसली सुनील सिंह की जुबान
  • अब एमएलसी ने दी सफाई
  • रोहिणी आचार्य को लेकर कही थी ये बात

Patna:

बुधवार को सारण में आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के कार्यालय के उद्धाटन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और एमएलसी सुनील सिंह पहुंचे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुनील सिंह ने कुछ ऐसा बोल दिया कि वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गए. दरअसल, सुनील सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने रोहिणी आचार्य की जीत की जगह उनकी हार पर बोल बैठे. इस घटना पर गुरुवार को सुनील सिंह ने सफाई पेश की है. एमएलसी ने कहा कि मेरी जुबान कैसे फिसल गई, यह महज होता है. इस मैटर नहीं बनाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- Jamui Loksabha: जमुई सीट पर NDA का दबदबा! जानिए जातीय समीकरण

'नीतीश एनडीए की गोद में बैठे हैं'

वहीं, अगर नीतीश जी की बात करें तोव वे एनडीए गठबंधन के साथ हैं और उनके गोद में बैठे हैं. वहीं, कुछ महीने पहले ही यह पार्टी नीतीश कुमार को मानसिक रूप से पीड़ित बता रहे थे और आज उनके बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं. आगे सुनील सिंह ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी कहती है 400 पार, नीतीश बाबू बोलते हैं 4000 पार, अब देखना यह है कि वो कब चार लाख के पार बोल रहे हैं? 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है. इसी के साथ रोहिणी राजनीति में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. चुनाव को लेकर रोहिणी लगातार जनसभा को संबोधित करती, वो प्रचार कर रही हैं. इस बीच पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी भी बेटी के लिए वोट मांगने के लिए सारण पहुंचे. इस दौरान एमएलसी सुनील सिंह भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और मंच से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. भाषण की शुरुआत उन्होंने रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य की बात की और कहा कि हमारे 24 वचन हमने पूरे किए. इसके आगे रोहिणी पर बोलते हुए सुनील सिंह ने कहा कि हम सिर्फ इतना ही कहना चाहेंगे कि आप सारण की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को जबरदस्त वोट से हराइए.