logo-image

Imran Khan Comeback: फिल्मों से ब्रेक लेकर पछता रहे हैं इमरान खान! वापसी की कर रहे हैं तैयारी

Imran Khan Comeback: इमरान खान ने फिल्मों से ब्रेक लेने के फैसले पर विचार किया और अपने प्रेजेंट प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी दी.

Updated on: 20 Apr 2024, 07:40 AM

New Delhi:

Imran Khan Comeback: जेनेलिया देशमुख के साथ जाने 'तू...या जाने ना' से डेब्यू करने वाले अभिनेता इमरान खान ने बॉलीवुड में काफी धूम मचाई. हालाँकि, उन्होंने फिल्मों से लंबे समय तक ब्रेक लिया और उन दर्शकों से अनुरोध मिलने के बाद ही वापसी पर विचार किया, जो बॉलीवुड में हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी से चूक गए थे, एक ऐसी शैली जिसमें उनकी कई सफल फिल्में हैं. मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान ने चर्चा की कि क्या उन्हें वापसी के लिए कोई स्क्रिप्ट मिल गई है. उन्होंने यह भी शेयर किया कि क्या उन्हें लगता है कि ब्रेक लेना एक गलती थी.

इमरान खान ने खुलासा किया कि क्या उन्होंने अपनी वापसी के लिए किसी प्रोजेक्ट पर समझौता कर लिया है
इंटरव्यू में, इमरान खान से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या उन्हें कई स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कोई पसंदीदा स्क्रिप्ट मिली है. इंटरव्यू करने वाले ने यह भी पूछा कि लोकप्रिय हैशटैग 'लौट आऊं इमरान' कब सच होगा. एक्टर ने शेयर किया कि वह अभी भी फिल्म इंडस्ट्री और सार्वजनिक जीवन में लौटने के विचार पर विचार कर रहे हैं. वह बातचीत में लगे हुए हैं और उन्हें कुछ चीज़ें मिली हैं जो उन्हें पसंद हैं. हालाँकि, उन्हें ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं मिला है जो पूरी तरह से उत्पादन के लिए तैयार हो और जिससे वह सच में जुड़े हों. कुछ प्रस्तावों को और अधिक विकसित करने की आवश्यकता है, जिसमें समय लगेगा.

इमरान खान इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्या फिल्मों से उनका ब्रेक एक गलत कदम था
डेल्ही बेली एक्टर ने विस्तार से चर्चा की कि क्या अभिनय से लंबा ब्रेक लेना एक गलती थी. उनका मानना ​​है कि जीवन सिर्फ उनके करियर से कहीं अधिक है; उनकी पहचान केवल बॉलीवुड एक्टर होने से नहीं है.प्रोफेशनल रूप से केवल 12 फिल्मों में एक्टिंग करने के बावजूद, वह सफलता को केवल मात्रा या कमाई से नहीं मापते. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई व्यक्ति जीवन से क्या चाहता है. उन्हें हमेशा लगता था कि अगर वह सच में ऐसा चाहते हैं, तो वह ऐसी फिल्मों में वापसी का रास्ता खोज सकते हैं या फिल्म इंडस्ट्री में अन्य भूमिकाएँ तलाश सकते हैं, जैसे स्वतंत्र फिल्मों का निर्देशन या निर्माण करना.

वह इस धारणा को खारिज करते हैं कि एक करियर पथ पर टिके रहना ही सफल होने का एकलौता तरीका है. जबकि कई लोग दूसरों के साथ बने रहने के लिए दबाव महसूस करते हैं, उन्होंने कभी भी उस आग्रह को महसूस नहीं किया. उनका मानना ​​है कि समाज ने संतुष्टि की दृष्टि खो दी है, जो उनके पास पहले से है उसकी सराहना किए बिना हमेशा अधिक की चाहत रखता है.

यह भी पढ़ें - Babita Kapoor Birthday: कपूर खानदान की पहली 'फिल्मी बहू', बड़ों की नाक के नीचे ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

एक दशक में कोई फिल्म नहीं बनाने के बावजूद, वह उन 12 फिल्मों को आशीर्वाद मानते हुए संजोते हैं जिनका वह हिस्सा रहे हैं. वह पर्याप्तता में विश्वास करता है और उसे मिले अवसरों के लिए आभारी महसूस करता है. अगर फिल्म बनाने का एक और मौका उन्हें मिलता है, तो वह इसे एक और आशीर्वाद के रूप में देखते हैं.