logo-image

Arti Singh Bridal Shower: शादी से पहले बोल्ड हुईं Bigg Boss फेम आरती सिंह, ब्राइडल शॉवर में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Arti Singh Bridal Shower: 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अपने बड़े दिन से पहले, एक्ट्रेस अपने ब्राइडल शॉवर के लिए स्टाइल में पहुंची.

Updated on: 20 Apr 2024, 12:27 PM

New Delhi:

Arti Singh Bridal Shower: 'परिचय' और 'वारिस' जैसे हिंदी धारावाहिकों में अपने एक्टिंग के लिए मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) सिर्फ पांच दिनों में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल, 2024 को नवी मुंबई स्थित व्यवसायी दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं. कथित तौर पर दोनों का परिचय पर्सनल मैचमेकर्स के जरिए  हुआ था. फिलहाल, शगुन की हल्दी के साथ आरती की शादी से पहले का जश्न शुरू हो चुका है. इंस्टाग्राम पर खुद होने वाली दुल्हन ने तस्वीरें अपलोड की हैं वीडियो में वह ढोल की थाप पर जमकर नाचती नजर आ रही हैं. 

आरती सिंह ने अपने ब्राइडल शॉवर के लिए इलेक्ट्रिक ब्लू मिनी ड्रेस पहनी
हाल ही में, आरती को पैपराज़ी ने देखा जब वह अपने ब्राइडल शॉवर में शामिल होने के लिए अपने घर से बाहर निकलीं. बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस ने आकर्षक विवरण वाली इलेक्ट्रिक ब्लू वन-शोल्डर मिनी ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने आउटफिट के साथ सिल्वर क्रिस्टल्स से सजे डैंगलर्स और नीले स्टिलेटोस की एक जोड़ी पहनी थी. आरती ने नीले आईशैडो और गुलाबी लिपस्टिक के साथ न्यूड मेकअप का आॉप्शन चुना जो उनके ओओटीएन पर चार चांद लगा रहा था. इसके अलावा, आरती ने अपनी आईजी स्टोरीज पर एक बूमरैंग भी शेयर किया, जिसमें 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाना शामिल था और वह 'मिस टू मिसेज' वाक्यांश से सजी एक दीवार के सामने पोज दे रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Info Source News (@infosourcenews)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

आरती सिंह अपने भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह के साथ पोज देती नजर आईं
होने वाली दुल्हन को अपने ब्राइडल शॉवर वेन्यू पर अपने भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह के साथ पोज़ देते हुए भी देखा गया. जहां कॉमेडियन को काली पैंट के साथ नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट पहने हुए देखा गया, वहीं दूसरी ओर, उनकी पत्नी लैवेंडर रंग के को-ऑर्ड सेट में फुल-स्लीव टॉप और साइड स्लिट मिडी स्कर्ट में शानदार लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajkumar Maurya (@rajkumarmaurya7917)

भारती सिंह ने आरती सिंह की शादी के वेडिंग इवाइट की झलकियां दीं
17 अप्रैल, 2024 को पॉपुलरप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने व्लॉग में आरती और दीपक की शादी के इंवाइट की एक झलक दी. इंवाइट में सोने के डिज़ाइन और जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के शुरुआती अक्षर, AD शामिल थे. भारती ने अपने बेटे गोला के साथ इंवाइट खोला और मां-बेटे की जोड़ी चॉकलेट का एक डिब्बा देखकर बहुत खुश हुई. कॉमेडियन ने अपने व्लॉग में जोड़े को बधाई दी और आगे कहा कि वह आरती के दूल्हे दीपक से उनकी शादी में पहली बार मिलेंगी.