logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan: जब एक्स वाइफ रीना दत्ता ने आमिर खान को मारा था तमाचा, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Reena Dutta slapped Aamir Khan: आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने एक बार अभिनेता को थप्पड़ मारा था.

Updated on: 27 Apr 2024, 11:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आए, जहां एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए, इस दौरान उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के बारे में भी बात की. ऐसा ही एक किस्सा उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता से जुड़ा है जब आमिर ने साझा किया कि जब रीना को प्रेगनेंसी दौरान पेन हो रही थी तब उन्होंने उन्हें सांस लेने के एक्सरसाइज सिखाने की कोशिश की थी, इस दौरान  रीना ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था.

जब रीना दत्ता ने आमिर खान को मारा था थप्पड़

एपिसोड में जब कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या वह एक एक्टर के रूप में लोगों के व्यवहार को नोटिस करते हैं, तो आमिर ने बताया कि वह अजीब परिस्थितियों में ऐसा करते हैं. उन्होंने शुरू बताया मैं आपको एक अंदाज़ा देता हूं कि मैंने क्या नोटिस किया है. जुनैद का जन्म होने वाला था. रीना को प्रेगनेंसी दौरान वाली पेन हो रही थी. हम अस्पताल में थे. और एक अच्छे पति के रूप में, मैंने कुछ सांस लेने के एक्सरसाइज करने के लिए कहा. जैसे ही प्रसव तीव्र हुआ, मैंने उसे शांत करने की कोशिश की. लेकिन मुझे थप्पड़ पड़ा.

आमिर खान ने कपिल शर्मा के शो में सुनाया किस्सा

रीना ने कहा, 'यह बकवास बंद करो. एक्टर ने आगे शेयर किय कि वह इतनी ज्यादा पेन में थी कि उसने मेरा हाथ भी काट लिया. आमिर ने उस पल में भावनाओं के बारे में जो देखा, उसे आगे बढ़ाया. बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था. मैंने एक बात नोटिस की जब कोई व्यक्ति अत्यधिक दर्द में होता है.जैसे प्रसव के दौरान महिलाओं को होता है. मैंने इसकी योजना भी नहीं बनाई थी. यह बस मेरे साथ हो रहा है. मैंने रीना के चेहरे की ओर देखा और जब वह उस दर्द का अनुभव कर रही थी. 

आमिर खान की पहली पत्नी हैं रीना दत्ता

आमिर और रीना की शादी को 16 साल हो गए थे, इससे पहले कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. दोनों का एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी इरा खान हैं. इसके बाद आमिर ने फिल्म निर्माता किरण राव से दूसरी शादी की लेकिन शादी के 15 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. उनका एक बेटा आज़ाद राव खान है. आमिर को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. वह अगली बार सितारे ज़मीन पर में नज़र आएंगे. द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.