logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajasthan Road Accident: श्रीगंगा नगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के श्रीगंगा नगर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

Updated on: 26 Apr 2024, 05:55 PM

New Delhi:

Rajasthan Road Accident: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के श्रीगंगा नगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई जबकि मरने वालों की कुल संख्या 6 है. लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बीच यह बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार किसी रिश्तेदार की शोकसभा से लौट रहा था. तभी अनूपगढ़ के समेजा कोठी थाना इलाके में ये दर्दनाक हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के सदस्यों से भरी क्रूज कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई. ये टक्कर इतनी भयंकर थी कार के परखच्चे उड़ गए. 

यह भी पढ़ें - बृजभूषण सिंह की याचिका खारिज, यौन शोषण मामले में कोर्ट 7 मई को करेगा सुनवाई

मौके पर 6 लोगों की मौत
इस सड़क हादसे में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 5 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसा दोपहर 3 बजे के आस-पास हुआ. उस दौरान राय सिंह नगर के कीकरवाली गांव का एक परिवार अपने रिश्तेदार की शोकसभा से लौट रहा था. बताया जा रहा है कि गाड़ी में पांच महिलाओं समेत दो पुरुष मौजूद थे. 

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा
स्थानीय लोगों की मानें तो ये हादसा क्रूजर के ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है. इस दौरान क्रूजर का नियंत्रण छूट गया और क्रूजर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी. हादसे के धमाके की आवजा से स्थानीय लोग घटना स्थल पर तुरंत पहुंच गए और कार को बाहर निकालने की कोशिश शुरू की. इस बीच प्रशासन का अमला भी वहां पहुंच गया और रेस्क्यू शुरू हुआ. हालांकि तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगीं CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, आप को कितना मिलेगा फायदा

पूरे गांव में मातम पसरा
पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. मरने वाले सभी 86जीबी गांव के निवासी थे. ये सभी लोग गांव से क्रूजर गाड़ी किराए पर लेकर निकले थे.