logo-image

खिलौने खेलने की उम्र में दौड़ा रहे हैं कार, इन बच्चों का वीडियो कर देगा हैरान

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा सभी को चौंका दिया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 25 Apr 2024, 05:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बच्चों ने गद्दर काट रखी है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बच्चों ने लोगों दिया चौंका

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा कार चला रहा होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे का उम्र का काफी कम है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि बच्चे बिना डरे हुए गाड़ी चला रहे हैं. तीनों बच्चों के चेहरे पर जरा सा भी डर नहीं है कि अगर कुछ हो जाए तो सीधे मौत हो जाएगी. 

साथ ही ये भी हैरानी है कि आखिर परिवारों वालों ने इतने छोटे बच्चों को गाड़ी कैसे दे दी. हालांकि, जिस तरह वो गाड़ी चला रहा है, उसे देख यही लग रहा है कि गाड़ी चलाने में एक्सपर्ट है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- भाभी के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देख यूजर्स का पारा हुआ हाई

वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तीनों खतरनाक हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर तीनों की उम्र जोड़ दी जाए तो ये 18 साल के नहीं होंगे, दूसरे यूजर ने लिखा कि सब ठीक है, अगर पुलिस पकड़ लेगी तो क्या होगा?

एक यूजर ने लिखा कि भले ही वह छोटा है, लेकिन बौद्धिक रूप से बड़ा हो गया है. वीडियो पर लोगों ने हैरानी भी जताई है कि परिवार वालों ने कार कैसे दे दी. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में बच्चों में खास बात है कि ये निर्डर है लेकिन फिर भी खतरनाक है. 

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!