logo-image

प्यासे सांप के लिए दूत बनकर आया शख्स...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक सांप को प्यास लगी तो वह पागलों की तरह इधर-उधर घूमने लगा तभी वहां एक युवक आ गया.

Updated on: 25 Apr 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांप को युवक पानी पिला रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शख्स ने सांप को पिलाया पानी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक प्यासे सांप को पानी पिला रहा है. आप समझ सकते हैं कि गर्मी के मौसम में तालाबों और नदियों में पानी सूख जाता है, ऐसे में जानवरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ये वीडियो उसी का उदाहरण है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप को बहुत प्यास लग रही है और युवक उसे बोतल से पानी पिला रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक यह वीडियो कई लाख लोगों तक पहुंच गया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि भाई ने किसी जानवर की जान बचा ली, नहीं तो कई लोग तो उसे सीधे मारते देते हैं. 

एक यूजर ने लिखा कि कौन कहता है कि अच्छे लोग नहीं होते, इस युवक ने सिर्फ इसलिए पानी पिलाया है क्योंकि उसे इंसानियत समझ आ गई है. एक यूजर ने लिखा कि गर्मी के दिनों में पानी पिलाना पुण्य का काम है. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक की तारीफ की है.  एक यूजर ने लिखा कि भाई ने दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़