logo-image
लोकसभा चुनाव

Sahil Khan Arrested: महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने उठाया बड़ा कदम , एक्टर साहिल खान हुए गिरफ्तार

Sahil Khan Arrested: साहिल खान को स्टाइल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है. मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 28 Apr 2024, 10:00 AM

New Delhi:

Sahil Khan Arrested: एक्टर साहिल खान को कौन नहीं जानता. अपनी लग्जरी लाइफ के लिए को लेकर साहिल अक्सर चर्चा में रहते हैं. साथ ही अब, एक्टर को लेकर एक बडी खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) मामले में कथित संलिप्तता के लिए अभिनेता और प्रभावशाली व्यक्ति साहिल खान को गिरफ्तार किया.  बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत की उनकी याचिका खारिज होने के बाद उन्हें मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार कर लिया था. 

इससे पहले एसआईटी ने दिसंबर 2023 में साहिल और तीन अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह नहीं आए थे. उन्होंने मेसर्स के साथ एक अनुबंध के तहत सिर्फ एक ब्रांड प्रमोटर होने का दावा किया.Isports247, द लायन बुक ब्रांड का प्रचार कर रहा है, और सट्टेबाजी मंच के साथ सीधे जुड़ाव से इनकार करता है. हालाँकि, पुलिस ने कहा कि वह ऐप का सह-मालिक था। उन्हें रायपुर के रास्ते मुंबई लाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, वह लोटस ऐप 247 में पार्टनर था और उसे आज दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

साहिल ने बताया कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 24 महीने के लिए था, जिसमें उनके सोशल मीडिया पर प्रमोशन वीडियो पोस्ट करने के लिए 3 लाख का मासिक भुगतान था. इसके बावजूद, अदालत ने अवैध संचालन में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता का हवाला देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले, साहिल अब फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन की स्थापना की है, जो फिटनेस सप्लीमेंट प्रदान करता है.