logo-image

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, रॉन्ग साइड पर जा रही बस से टकराई ट्रक

कानपुर के चकेरी के रहने वाले पवन सिंह वर्मा सर्राफा व्यवसाई की बेटी की शादी आज आगरा में होनी थी. हादसे में 21 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 25 Apr 2024, 06:41 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ.  बेटी की शादी करने के लिए कानपुर से आगरा जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बस में सवार 21 रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा औरेया के पास हुआ. पुलिस की मदद से घायलों को  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां दस लोगों की हालत गंभीर है. गंभीर घायलों को  कानपुर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बस में करीब 40 लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  बताया जा रहा है कि कानपुर के चकेरी के रहने वाले पवन सिंह वर्मा सर्राफा व्यवसाई की बेटी की शादी आज आगरा में होनी थी. पवन सिंह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बस से कानपुर से आगरा जा रहे थे. इसी दौरान घटना औरैया जिले के नेशनल हाइवे के भीखेपुर के पास हो गई . 

रॉन्ग साइड जाने से हुआ हादसा
बस ड्राइवर को औरैया के पास से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से आगरा जाना था, चालक औरैया पहुंचने के बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी नहीं चलाकर दूसरे रास्ते से गाड़ी निकालना चाहा. इसके बाद चालक गाड़ी को बैक करके वापस ला रहा था. इसी दौरान एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से बस टकरा गई.  तभी सामने से आ रहे कंटेनर से बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई.